DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारिश से शहर में जगह-जगह जलजमाव

बारिश से शहर में जगह-जगह जलजमाव

जिले में रविवार को बारिश से मौसम खुशगवार हो गया। सुबह तेज बारिश होने से शहर में जगह-जगह जलभराव के चलते लोग परेशान हुए। कई घरों में बारिश का पानी घुस गया। वहीं बारिश से किसान काफी गदगद दिखे। मौसम विभाग ने बारिश जारी रहने का अनुमान जताया है।

जिले में बारिश का सिलसिला जारी है। रविवार भोर से बारिश शुरू हो गई और सुबह 11 बजे तक जारी रही। इसके बाद पूरे दिन रुक रुक कर बूंदाबांदी होती रही। बारिश से शहर के नाले और नालियां उफान पर आ गए। इससे शहर के विवेक नगर, पल्टन बाजार, सिनेमा, सब्जी मंडी में गांठ भर पानी जमा हो गया। इससे बारिश का पानी लोगों के घरों और दुकानों में घुस गया।

नगर पालिका की ओर से जल निकासी की सही व्यवस्था नहीं होने से नया माल गोदाम, दहिलामऊ, गायत्री नगर, कटरा रोड, करनपुर, शिवजीपुरम् सहित अन्य मोहल्लों में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई। इसके अलावा गांवों में भी जगह-जगह जलभराव से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं बारिश से किसानों के खेत में पानी भरा गया।

सुबह किसान खेत की ओर गए तो खेतों में पानी देख गदगद हो गए। किसानों का कहना है कि धान की रोपाई के बाद बारिश होने से उनकी फसलों को फायदा होगा। सनई अनुसंधान केंद्र के मौसम विशेषज्ञ देशराज मीना ने बताया कि रविवार को 13.4 मिमी वर्षा रिकार्ड की गई। उन्होंने बताया कि अभी आसमान में बादल बने हुए है। ऐसे में बारिश जारी रहने का अनुमान है।

बारिश में भीगते हुए पहुंचे परीक्षार्थी

प्रतापगढ़। लोक सेवा आयोग की ओर से जिले में पहली बार रविवार को एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया। यह परीक्षा सुबह 11 बजे से शुरू होनी थी। बारिश होने के कारण ज्यादातर परीक्षार्थी भीगते हुए परीक्षा केंद्र पर पहुंचे। इससे उन्हें काफी परेशानी हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after rain water logging in city