ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडायुवती की हत्या कर शव खेत में फेंका

युवती की हत्या कर शव खेत में फेंका

युवती की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया। रात में घर से लापता हुई युवती की लाश सुबह खेत में मिली तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में...

युवती की हत्या कर शव खेत में फेंका
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSat, 23 Jan 2021 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

युवती की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया। रात में घर से लापता हुई युवती की लाश सुबह खेत में मिली तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। एसपी के साथ फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

फतनपुर थाना क्षेत्र के सुरवा मिश्रपुर निवासी अमर बहादुर पटेल किसान के साथ हलवाई भी हैं। उनकी बेटी सुनीता (20) शुक्रवार रात खाना खाने के बाद करीब साढ़े आठ बजे सोने की बात कहकर अपने कमरे में चली गई। कुछ देर बाद जब परिजन कमरे में पहुंचे तो वह नहीं थी। उसकी तलाश शुरू की। गांव में काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। परिजन पूरी रात परेशान रहे।

शनिवार सुबह घर से करीब दो सौ मीटर दूर नहर के बगल इंद्र बहादुर पटेल के गन्ने के खेत में सुनीता का रक्तरंजित शव मिला। शौच गई एक महिला ने शव देखा। परिजनों को सूचना मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे। जानकारी होने पर फतनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लिया। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ अतुल अंजान त्रिपाठी व एएसपी पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी के साथ एसपी शिवहरि मीणा भी घटनास्थल पर पहुंचे। करीब डेढ़ घंटे तक मौका मुआयना किया। इसके बाद पीड़ित परिजनों के घर जाकर उनसे बात की।

फॉरेंसिक टीम ने लिया नमूना : युवती की हत्या की सूचना पर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। टीम ने शव के साथ मौके से फिंगर प्रिंट का नमूना भी लिया। उसे जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें