ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाएक कानूनगो व सात लेखपालों से मांगा स्पष्टीकरण

एक कानूनगो व सात लेखपालों से मांगा स्पष्टीकरण

सौभाग्य योजना के तहत निर्धारित रोस्टर के मुताबिक कार्य नहीं करने व सम्बंधित ग्राम पंचायतों में ड्यूटी के दौरान गायब रहने पर डीएम ने एक कानूनगो व सात लेखपालों से स्पष्टीकरण मांगा...

एक कानूनगो व सात लेखपालों से मांगा स्पष्टीकरण
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाSun, 21 Oct 2018 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

सौभाग्य योजना के तहत निर्धारित रोस्टर के मुताबिक कार्य नहीं करने व सम्बंधित ग्राम पंचायतों में ड्यूटी के दौरान गायब रहने पर डीएम ने एक कानूनगो व सात लेखपालों से स्पष्टीकरण मांगा है।

सौभाग्य योजना के तहत जिलेभर की ग्राम पंचायतों में शिविर लगाकर विद्युत कनेक्शन वितरित करने, विवादित वरासत के मामले निपटाने व सड़क किनारे स्थित सरकारी भूमि चिह्नित कर सूची बनाने का निर्देश दिया था। इसके तहत पहले चरण का तीन दिवसीय अभियान 17, 18 व 20 अक्तूबर को था। इस दौरान डीएम के निर्देश पर बिजली विभाग व राजस्व विभाग के कर्मचारियों की ग्रामवार ड्यूटी लगाई थी। डीएम की समीक्षा में बताया गया कि तीन दिवसीय अभियान के दौरान सदर तहसील में संडवा चन्द्रिका के कानूनगो शिवशंकर व लेखपाल रामचन्द्र पांडेय, रानीगंज तहसील के रिसालगढ़ के लेखपाल नितिन मिश्र, डिघवट के लेखपाल राजपति चौधरी, कतरौली के लेखपाल संजय कुमार सिंह, पट्टी तहसील के सांगापट्टी व गोईं गांव के लेखपाल ज्ञानप्रकाश श्रीवास्तव उतरास के लेखपाल कमलाकांत तिवारी, तेलियानी के लेखपाल राकेश सिंह रोस्टर के मुताबिक शिविर के दौरान गायब रहे। इससे नाराज डीएम ने कानूनगो व लेखपाल से सात दिनों में स्पष्टीकरण मांगा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें