DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंधई थाने से भाग निकला गैंगस्टर का आरोपित

default image

थाने लाया गया गैंगस्टर एक्ट का आरोपित पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। मुंशी ने काफी देर बाद इसकी जानकारी पुलिसकर्मियों को दी। जानकारी मिलते ही सीओ थाने पहुंचे और मुंशी को फटकार लगाई। देवरिया से लौटे एसओ ने भी मुंशी, पहरे पर तैनात सिपाही और होमगार्डों से पूछताछ की। हालांकि इस मामले में कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज की है।

सीओ पट्टी नवनीत कुमार ने मंगलवार रात कंधई के चलाकपुर में दबिश दी थी। सीओ के साथ कंधई के प्रभारी एसओ दीपनारायण यादव भी मौजूद थे। सीओ ने हाल में ही जमानत पर छूटे गैंगस्टर के एक आरोपित को हिरासत में ले लिया। उसे कंधई थाने ले आए और लॉकअप में बंद करने का निर्देश देकर चले गए। इसके बाद भी मुंशी ने उसे कार्यालय में ही बैठा दिया। भोर में करीब चार बजे मुंशी ने उसे दो होमगार्ड के साथ लघुशंका के लिए भेजा। थाने के पीछे जाते ही वह भाग निकला। साथ मौजूद होमगार्डों ने शोर भी नहीं मचाया और मुंशी ने प्रभारी एसओ को भी नहीं बताया। काफी देर बाद पुलिसकर्मियों को जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। सीओ पट्टी ने सुबह कंधई थाने पहुंचकर मुंशी, पहरे पर तैनात सिपाही और होमगार्डों से पूछताछ की। दोपहर बाद देवरिया से लौटे एसओ आरके सिंह ने भी कार्यालय में कई पुलिसकर्मियों को फटकार लगाई। इस बाबत सीओ पट्टी ने बताया कि अभी वह मामले की छानबीन कर रहे हैं। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जिसने की मदद उसे भी ले गए थाने : सीओ पट्टी के साथ कंधई पुलिस ने मंगलवार रात बहरूपुर में दबिश दी। सूत्रों के अनुसार पुलिस मिश्रपुर के बृजेश मिश्र की हत्या के एक आरोपित की गिरफ्तारी के लिए गई थी। गांव के दो युवक पुलिस को आरोपित का घर दिखाने गए। आरोपित नहीं मिला तो पुलिस ने घर दिखाने वालों को ही हिरासत में ले लिया। हालांकि दोपहर बाद दोनों को मुचलके पर छोड़ दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Accused escaped from the police station