ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडासात बुलट पर 70 हजार रुपये जुर्माना

सात बुलट पर 70 हजार रुपये जुर्माना

परिवहन विभाग की ओर से गुरुवार को शहर में ओवरलोड वाहनों और बुलट मोटरसाइकिल में पटाखे जैसी आवाज निकालने वाला साइलेंसर लगाने वाले चालकों के खिलाफ...

सात बुलट पर 70 हजार रुपये जुर्माना
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाThu, 02 Dec 2021 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़। परिवहन विभाग की ओर से गुरुवार को शहर में ओवरलोड वाहनों और बुलट मोटरसाइकिल में पटाखे जैसी आवाज निकालने वाला साइलेंसर लगाने वाले चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई। चेकिंग में साइलेंसर बदलने वाले सात बुलट चालकों पर 70 हजार रुपये जुर्माना ठोंका गया जबकि तीन ओवरलोड ट्रक सहित 11 वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

गुरुवार को परिवहन विभाग की तीन टीमों ने शहर के अलग-अलग चौराहों पर चेकिंग की। इस दौरान चिलबिला चौराहे से गुजर रहे तीन ट्रक चेक किए तो उन पर मानक से अधिक माल लादा गया था। तीनों पर पीटीओ दिनेश शर्मा ने जुर्माना लगाया है। इसके अलावा शहर के राजापाल व भंगवा चुंगी चौराहे पर चेकिंग के दौरान सात ऐसे बुलट चालकों पर 10-10 हजार जुर्माना लगाया गया जिन्होंने अपनी मोटरसाइकिल से कम्पनी निर्मित साइलेंसर निकलवाकर तेज आवाज (पटाखे जैसी) निकालने वाला साइलेंसर लगाया था। एआरटीओ सुशील कुमार मिश्र ने बताया कि उक्त तेज आवाज वाले साइलेंसर की आवाज से बुजुर्गों व रोगियों को परेशानी होती है। इसलिए ऐसे साइलेंसर लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें