ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाविधायक की पत्नी व दो बेटियों सहित 49 संक्रमित मिले

विधायक की पत्नी व दो बेटियों सहित 49 संक्रमित मिले

बाबागंज विधायक विनोद सरोज की पत्नी, दो बेटियों व घर में काम करने वाले एक युवक और कैबिनेट मंत्री मोती सिंह के प्रतिनिधि विनोद पांडेय सहित जिले के 49 लोगों में बुधवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गई।...

विधायक की पत्नी व दो बेटियों सहित 49 संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाWed, 26 Aug 2020 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बाबागंज विधायक विनोद सरोज की पत्नी, दो बेटियों व घर में काम करने वाले एक युवक और कैबिनेट मंत्री मोती सिंह के प्रतिनिधि विनोद पांडेय सहित जिले के 49 लोगों में बुधवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गई। अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 1643 हो गई है। इसमें से 25 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 1055 स्वस्थ घोषित किए जा चुके हैं।

सदर विकास खंड में तैनात प्रभारी एडीओ पंचायत, हीरागंज के टिकैतिन पुरवा में एक ही परिवार के दो सगे भाइयों सहित छह लोग व असकरनपुर के एक युवक में संक्रमण की पुष्टि की गई है। कुंडा के रानी माहेश्वरी नगर की बुजुर्ग महिला व दो युवक, रैयापुर की छह वर्षीय मासूम, किशोरी, महिला, कबड़ियागंज की महिला व दो किशोरी, लालगोपालगंज की युवती, युवक व अधेड़ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। लालगंज के बेलहा निवासी अधेड़, रायपुर तियाई के युवक व ननौती के युवक में संक्रमण की पुष्टि की गई है। प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती महुली बाजार के अधेड़, दुर्गागंज के हरनाहपुर की महिला व दो युवक, पट्टी इलाके के परहत के बुजुर्ग में संक्रमण की पुष्टि हुई है। सीएमओ डॉ. अरविंद कुमार श्रीवास्तव ने इसकी पुष्टि की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें