ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाआईपीएस अफसर सहित 41 पॉजिटिव मिले

आईपीएस अफसर सहित 41 पॉजिटिव मिले

अवकाश पर घर आए बिहार प्रांत के औरंगाबाद जिले में तैनात एसपी व उनके पिता सहित जिले के 41 लोगों में सोमवार को संक्रमण की पुष्टि हुई है। अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 1182 हो गई है। इसमें से 22...

आईपीएस अफसर सहित 41 पॉजिटिव मिले
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाTue, 18 Aug 2020 04:06 AM
ऐप पर पढ़ें

अवकाश पर घर आए बिहार प्रांत के औरंगाबाद जिले में तैनात एसपी व उनके पिता सहित जिले के 41 लोगों में सोमवार को संक्रमण की पुष्टि हुई है। अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 1182 हो गई है। इसमें से 22 की मौत हो चुकी है जबकि 626 लोग स्वस्थ घोषित किए जा चुके हैं।

पट्टी बाजार के रहने वाले आईपीएस अधिकारी की तैनाती वर्तमान में बिहार प्रांत के औरंगाबाद जिले में है। वह डेढ़ महीने पूर्व अवकाश लेकर घर आ गए इसके बाद से पट्टी स्थित आवास पर ही हैं। तीन दिन से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। सोमवार को सीएचसी में उनका एंटीजन किट से टेस्ट किया गया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उनके पिता में भी संक्रमण की पुष्टि की गई। पट्टी सीएचसी में तैनात लैब टेक्नीशियन, रजिस्ट्रार कार्यालय के कर्मचारी व तुरकान मोहल्ले के युवक की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। रानीगंज व कोहंडौर थाने में तैनात एक-एक उपनिरीक्षक, कुंडा के एक प्राइवेट चिकित्सक व व्यापारी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। शहर के एक मेडिकल स्टोर संचालक के बेटे व सहायक में संक्रमण की पुष्टि की गई है। लक्ष्मणपुर के काछा गांव के युवक व सीएचसी संडवा चन्द्रिका की स्टाफ नर्स के पति व एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएमओ डॉ. अरविंद कुमार श्रीवास्तव ने इसकी पुष्टि की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें