ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाटीईटी में शामिल होंगे 36335 परीक्षार्थी

टीईटी में शामिल होंगे 36335 परीक्षार्थी

शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) 28 नवंबर को जिले के 43 केंद्र पर होगी। दूसरी पाली में भी 29 केंद्र पर परीक्षा कराई जाएगी। इसमें 36335 परीक्षार्थियों...

टीईटी में शामिल होंगे 36335 परीक्षार्थी
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 26 Nov 2021 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़। शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) 28 नवंबर को जिले के 43 केंद्र पर होगी। दूसरी पाली में भी 29 केंद्र पर परीक्षा कराई जाएगी। इसमें 36335 परीक्षार्थियों को शामिल होना है। परीक्षा नकलविहीन कराने के लिए अपर जिलाधिकारी ने शुक्रवार को स्टेटिक मजिस्ट्रेट, पर्यवेक्षक और केंद्र व्यवस्थापकों के साथ बैठक कर दिशानिर्देश दिया।

ग्राम्य विकास संस्थान अफीम कोठी सभागार में हुई बैठक में एडीएम सुनील कुमार शुक्ला ने बताया कि पहली पाली में 63 और दूसरी पाली में 29 केंद्र पर परीक्षा होगी। इसमें 36335 परीक्षार्थियों को शामिल होना है। सभी केंद्र पर पर्याप्त पुलिस बल की व्यवस्था की गई है। इसलिए सभी को सजग रहकर परीक्षा करानी है। बीएसए सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि जहां कक्ष निरीक्षकों की कमी होगी वहां बेसिक के शिक्षकों की ड्यूटी लगाई जाएगी। उप शिक्षा निदेशक डायट प्राचार्य मो. इब्राहिम ने बताया कि शासन से नामिक पर्यवेक्षक बाहर से आएंगे और परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण करेंगे। बैठक में डीडीओ ओपी मिश्र, राजकुमार सिंह, संतोष मिश्र, इनारू प्रसाद, शिवप्रकाश, आरएन तिवारी, सुरेश त्रिपाठी, प्रदीप सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें