ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाव्यापारी के घरवालों से मांगी 22 लाख की फिरौती

व्यापारी के घरवालों से मांगी 22 लाख की फिरौती

घर से दुकान लौटते समय अचानक बाइक समेत सराफा कारोबारी के लापता होने से परिजन परेशान हो गए। रात में फिरौती के लिए मोबाइल पर कॉल आने से घरवालों के होश उड़ गए। 22 लाख रुपये की फिरौती मांगे जाने की बात...

व्यापारी के घरवालों से मांगी 22 लाख की फिरौती
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाFri, 24 Jan 2020 01:25 AM
ऐप पर पढ़ें

घर से दुकान लौटते समय अचानक बाइक समेत सराफा कारोबारी के लापता होने से परिजन परेशान हो गए। रात में फिरौती के लिए मोबाइल पर कॉल आने से घरवालों के होश उड़ गए। 22 लाख रुपये की फिरौती मांगे जाने की बात बताई जा रही है। पुलिस ने फिरौती के मामले को लेकर फोन सर्विलांस पर लगाकर तलाश शुरू की। युवक को प्रयागराज से बरामद करने का दावा किया है, अपहरण, फिरौती के मामले को पुलिस नकार रही है।

हथिगवां के परसीपुर गांव का शनि सोनी (23) हथिगवां बाजार में उन्नति ज्वेलर्स के नाम से सराफा का कारोबार करता है। मंगलवार की शाम वह बाजार से सब्जी लेकर घर देने गया। शाम साढे पांच बजे घर से वापस दुकान लौटते समय रास्ते से बाइक समेत लापता हो गया। काफी तलाश के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा तो घरवालों ने पुलिस को तहरीर दी। घरवालों का आरोप है कि बुधवार की रात 8:08 बजे अंजान नंबर से कॉल आई। फोन करने वाले ने शनि को सुरक्षित पाने के लिए 22 लाख रुपये की फिरौती की मांग की। यह सुनते ही घरवालों के होश उड़ गए। लापता युवक के भाई इंदर सोनी ने पुलिस को सूचना दी। अपरहरण और फिरौती की बात सुनते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसओ उदय त्रिपाठी ने आला अफसरों को जानकारी दी। पुलिस ने फिरौती मांगने वाले फोन नंबर के साथ सराफा कारोबारी का मोबाइल भी सर्विलांस में लगाकर रात से ही खोज शुरू कर दी। गुरुवार की शाम पुलिस टीम ने शनि को प्रयागराज के दारागंज से बरामद कर लिया, लेकिन दूसरा कोई नहीं मिला। पुलिस की मानें तो अपहरण और फिरौती की बात गलत है। वह खुद से गया है फिलहाल पूछताछ चल रही है।

इनका कहना है-

अचानक लापता सराफा व्यापारी को पुलिस टीम ने प्रयागराज के दारागंज से बरामद कर लिया है। पुलिस टीम अभी उससे वहीं पूछताछ कर रही है, अपहरण फिरौती की बात अभी तक गले नहीं उतर रही है, फिर भी पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है जल्द ही सच्चाई सामने होगी।

राधेश्याम, सीओ कुंडा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें