ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ - कुंडाभीड़ कम करने को प्रतिदिन 200 का चालान

भीड़ कम करने को प्रतिदिन 200 का चालान

लॉकडाउन में ढील के बाद शहर में बढ़ रही वाहनों की संख्या से परेशान एएसपी ने लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वाले वाहनों को खोज-खोज कर चालान करने का निर्देश दिया है। भीड़ को देखते हुए प्रतिदिन...

भीड़ कम करने को प्रतिदिन 200 का चालान
हिन्दुस्तान टीम,प्रतापगढ़ - कुंडाThu, 07 May 2020 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन में ढील के बाद शहर में बढ़ रही वाहनों की संख्या से परेशान एएसपी ने लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वाले वाहनों को खोज-खोज कर चालान करने का निर्देश दिया है। भीड़ को देखते हुए प्रतिदिन शहर में 200 वाहनों का चालान होना है।

तीसरे लॉकडाउन में अधिकांश दुकानों को खुलने की छूट मिलने के बाद से शहर में वाहनों की संख्या बढ़ती जा रही है। इससे सोशल डिस्टेंसिंग खतरे में पड़ गई है। लोग अनावश्यक भीड़ लगा रहे हैं। रोज चेकिंग व चालान के बाद भी वाहनों की संख्या कम नहीं हो रही है। इसे देखते हुए एएसपी पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद द्विवेदी ने शहर में प्रतिदिन कम से कम 200 वाहनों का चालान करने का निर्देश दिया। अधिकारियों का मानना है कि जब सोशल डिस्टेंसिंग व लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों को खोज-खोजकर चालान किया जाएगा तो फालतू में भीड़ बढ़ाने वालों का सड़कों पर आना कम हो जाएगा।

आदेश का पालन करने के लिए टीएसआई संतोष यादव अपनी टीम के साथ जगह बदल-बदलकर चेकिंग में जुटे तो गुरुवार अपराह्न तीन बजे तक 109 वाहनों का चालान किया। उधर मकन्द्रूगंज चौकी इंचार्ज दीप नरायन यादव सुबह 10 बजे तक चेकिंग के साथ चौक-कचहरी रोड पर वन वे का पालन कराने में जुटे रहे इसलिए करीब दो दर्जन वाहनों का ही चालान हो पाया। हालांकि चौकी इंचार्ज का कहना था कि देर शाम तक अभी कई चौराहों पर चेकिंग करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग व लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले वाहनों पर कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें