ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतअभद्रता का विरोध करने पर युवकों ने महिला को पीटा

अभद्रता का विरोध करने पर युवकों ने महिला को पीटा

कपड़ों की दुकान पर काम करने वाले युवक ने अपने दो साथियों के सहयोग से महिला के साथ अभद्रता की। विरोध करने पर जमकर पिटाई लगाते हुए घायल कर दिया। पिटाई से महिला के सिर और हाथ में चोटें आई हैं। एक अन्य...

अभद्रता का विरोध करने पर युवकों ने महिला को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 20 Oct 2018 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

कपड़ों की दुकान पर काम करने वाले युवक ने अपने दो साथियों के सहयोग से महिला के साथ अभद्रता की। विरोध करने पर जमकर पिटाई लगाते हुए घायल कर दिया। पिटाई से महिला के सिर और हाथ में चोटें आई हैं। एक अन्य मामले में सगे भाई ने सम्पति विवाद में पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने दोनों मामलों के घायलों की तरफ से रिपोर्ट दर्ज की है।

नगर के मोहल्ला चौक की रहने वाली गीता खंडेलवाल पत्नी राजीव खंडेलवाल को कपड़े की दुकान पर काम करने वाला युवक जीतू अपने दो साथियों के साथ मिल गया। महिला का आरोप है कि युवक उनके साथ अभद्रता करने लगे। अशोभनीष भाषा का प्रयोग करने का महिला ने विरोध किया तो वह हमलावर हो गया। महिला का यह भी आरोप है कि तीनों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। पिटाई से उसके सिर और हाथ में चोटें आईं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। दूसरे मामले में गांव लोधीपुर के रहने वाले नियाज खां का अपने सगे भाई इरशाद से जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। शनिवार को इरशाद ने इसी बात को लेकर उसकी जमकर पिटाई लगा दी। इससे वह घायल हो गया। पुलिस ने नियाज का मेडिकल कराकर आरोपी भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें