ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीततूने मुझे बुलाया शेरा वालिए मैं आया मैं आया शेरा वालिए

तूने मुझे बुलाया शेरा वालिए मैं आया मैं आया शेरा वालिए

मां पूर्णागिरि का मेला शुरु होते ही ट्रेनों और बसों में भी श्रद्धालुओं की भीड़ दिखने लगी है। वहीं शहर से पैदल जत्थे भी टनकपुर के लिए रवाना होने लगे हैं।  जब तब हाइवे पर पैदल दगड़ा जाता दिखाई दे...

तूने मुझे बुलाया शेरा वालिए मैं आया मैं आया शेरा वालिए
पीलीभीत | हिन्दुस्तान संवादThu, 12 Mar 2020 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

मां पूर्णागिरि का मेला शुरु होते ही ट्रेनों और बसों में भी श्रद्धालुओं की भीड़ दिखने लगी है। वहीं शहर से पैदल जत्थे भी टनकपुर के लिए रवाना होने लगे हैं।  जब तब हाइवे पर पैदल दगड़ा जाता दिखाई दे रहा है। टनकपुर में श्रद्धालु मां पूर्णागिर के दर्शन कर वहां भंडारा आदि भी करते हैं। आस्था के दर मां पूर्णागिरि धाम को जाने वाले श्रद्धालुओं में लगातार अब बढोत्तरी होगी। रोजाना हजारों के तादात में लोग मां के दर्शन को पहुंचते रहे हैं।  

लोगों का मनाना है, कि मां के दर्शन कर जो भी सच्चे मन से मुराद मांगता है। उसकी मुराद हर हाल में पूरी होती है। ऐसे में दूर दूर से भक्त मां के दर्शन को पहुंच रहे है। ट्रेनों पर भीड़ की अधिकता होने के कारण चढ़ने उतरने में तक लोगों को दिक्कत हो रही है। बसों पर भी मां के दर्शन को जाने श्रद्धालुओं की भीड़ है। परिवहन विभाग ने भीड़ की अधिकता को देखते हुए प्रबंध किए हुए हैं। जिससे श्रद्धालुओं को सहूलियत मिल सके। टनकपुर हाइवे पर दिन भर पद यात्रा कर जाने वाले श्रद्धालुओं का जत्थे निकल रहे है। जिसका लोग जगह जगह स्वागत भी कर रहे है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें