ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसंदिग्ध अवस्था में आग से झुलसकर महिला की मौत

संदिग्ध अवस्था में आग से झुलसकर महिला की मौत

कमरे में संदिग्ध हालत में एक महिला की आग से झुलसकर मौत हो गई। धुंआ देखकर जब परिजनों ने दरबाजा खोला तो वहां सब जला हुआ पड़ा था। महिला की मौत से घर में कोहराम मच गया। इसकी सूचना ससुरालियों ने महिला के...

संदिग्ध अवस्था में आग से झुलसकर महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 11 Nov 2017 12:35 AM
ऐप पर पढ़ें

कमरे में संदिग्ध हालत में एक महिला की आग से झुलसकर मौत हो गई। धुंआ देखकर जब परिजनों ने दरबाजा खोला तो वहां सब जला हुआ पड़ा था। महिला की मौत से घर में कोहराम मच गया। इसकी सूचना ससुरालियों ने महिला के परिजनों को दी। परिजनों के आने तक शव घर पर ही पड़ा रहा। दोनों पक्षों ने कार्रवाई न करने की बात कहकर पुलिस को सूचना नहीं दी है।

थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर के रहने वाले गुड्डू काम करने के लिए कहीं गांव से बाहर गए है। शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे परिजनों ने देखा कि एक कमरे से धुंआ निकल रहा है। आग लगने की बात समझकर परिजनों ने जब दरबाजा खोला तो देखा कि गुड्डू की पत्नी महनाज आग से बुरी तरह से झुलसी पड़ी थी। आग को बुझाकर जब देखा तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। शव को कमरे में ही छोड़कर इसकी मृतका के परिजनों को गोला सूचना दी गई। सूचना पर मृतका का भाई भी कई घंटे बाद पहुंच गया और जानकारी की। दोनों पक्षों में कार्रवाई न करने की सहमति बन गई। एसओ रूम सिंह बघेल ने बताया कि फोन पर उन्हें सूचना मिली थी और परिजनों ने कार्रवाई से इंकार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें