ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीततेज धूप में तप रहे तार... हल्के पड़ रहे वोल्टेज

तेज धूप में तप रहे तार... हल्के पड़ रहे वोल्टेज

कहीं गरमी में तेज धूप से तप रहे तार तो कहीं गरम होते ट्रांसफार्मर। यही नहीं फाल्ट दर फाल्ट से शहर में ट्रिपिंग की समस्या बढ़ गई है। यही हाल कमोबेश...

तेज धूप में तप रहे तार... हल्के पड़ रहे वोल्टेज
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 13 Jun 2024 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। कहीं गरमी में तेज धूप से तप रहे तार तो कहीं गरम होते ट्रांसफार्मर। यही नहीं फाल्ट दर फाल्ट से शहर में ट्रिपिंग की समस्या बढ़ गई है। यही हाल कमोबेश जिले में बिजली आपूर्ति की स्थिति का है। तेज धूप में तप रहे तारों की वजह से वोल्टेज भी कम होते जा रहे है। जिससे लोगों की शिकायतें बढ़ रहीं हैं।
कहीं सिंगल फेस की समस्या तो कहीं हाई और लो वोल्टेज की समस्या ने लोगों को परेशान किया हुआ है। बार बार बिजली विभाग के सप्लाई ग्रुप पर शिकायतों का अंबार लगा रहा। रात से लेकर दिन और सुबह से लेकर शाम तक एक के बाद एक बिजली सप्लाई की शिकायतें आती रहीं। शेरों वाली मठिया के पास नर्सरी के नजदीक आपूर्ति न आने की समस्या ने रात में परेशान किया। बताया गया कि ट्रांसफार्मर खराब हो गया है। इसके बा डालचंद में फेस न आने से एसी और कूलर न चल पाने की दिक्कतें रहीं। आवास विकास काशीराम में रात में बिजली की परेशनियां रात भर रही। खकरा फीडर पर भी दिक्कतें रहीं। बार बार आती जाती बिजली आपूर्ति के कारण उपभोक्ताओं को मूड रात भर उखड़ा रहा। जब बिजली आपूर्ति सुचारू होने का दावा किया गया तो आधे हिस्से में लाइट आई आधे में गुल हो गई।

बार बार आती जाती रही बिजली ने छकाया

आयुर्वेदिक कॉलेज के पीछे, अशरफ खां मोहल्ला में भी परेशानियां रहीं। शेरों वाली मठिया और काशीराम आवास के नजदीक रात भर आपूर्ति प्रभावित रही। आवास विकास, होली चौराहा, पुराना गंज, पुरानी तहसील, खकरा, नकटादाना, राम विहार, कलेक्ट्रेट, बेनी चौधरी, पुरानी तहसील जेपी रोड, लाल रोड़, मोहल्ला केसरी सिंह में भी आपूर्ति की समस्याएं रहीं। जेई जहांगीर आलम ने बताया कि टीमें लगातार दौड़ कर फाल्ट सही कर रही हैं ताकि लोगों को राहत मिले।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।