ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपत्नी और बेटे ने की रामऔतार की गला रेतकर हत्या, मुकदमा दर्ज

पत्नी और बेटे ने की रामऔतार की गला रेतकर हत्या, मुकदमा दर्ज

पत्नी और बेटे ने ग्रामीण की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। घटना को छिपाने के लिए घर के ही कमरे में गड्ढा खोदकर शव भूसे में दबा दिया। मृतक के बड़े भाई की ओर से पत्नी और बेटे खिलाफ हत्या का...

पत्नी और बेटे ने की रामऔतार की गला रेतकर हत्या, मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 10 Sep 2020 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

पत्नी और बेटे ने ग्रामीण की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। घटना को छिपाने के लिए घर के ही कमरे में गड्ढा खोदकर शव भूसे में दबा दिया। मृतक के बड़े भाई की ओर से पत्नी और बेटे खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। हत्यारोपी पत्नी और बेटे की तलाश के लिए पुलिस बिहार के लिए रवाना हो गई है। खुलासे को लेकर पुलिस के अलावा स्वाट टीम और डाग स्क्वायड भी लगीं हैं।

कलीनगर तहसील क्षेत्र के गांव केसरपुर निवासी रामौतार की हत्या उसकी पत्नी और बड़े बेटे सागर ने धारदार हथियार से गला रेतकर कर दी। घटना को छुपाने के लिए ग्रामीण का शव घर के कमरे में भरे भूसे में गड्ढा खोदकर दबा दिया था। मृतक के भाई मलखान की शिकायत पर एएसपी डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने सीओ और माधोटांडा पुलिस के साथ गांव पहुंच कर जांच पड़ताल की थी। सात सितम्बर को एसपी ने घटना के खुलासे के लिए पुलिस के अलावा स्वाट टीम और डॉग स्क्वायड लगाया। मंगलवार रात घर में ही रामौतार का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के बड़े भाई मलखान की ओर से माधोटांडा पुलिस ने पत्नी रेखा देवी और बड़े पुत्र सागर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। घटना को लेकर गांव में सन्नाटा छाया हुआ है। पुलिस ने घटना स्थल से दरांती और कसी भी बरामद की है। पुलिस के अनुसार फरार मां बेटे की तलाश लगातार जारी है। मोबाइल लोकेशन से पहले उनके दिल्ली में होने और फिर उसके बाद बिहार में होने की जानकारी मिली है।

परिजनों की बिना मर्जी से किया था विवाह

मृतक रामौतार ने 17 साल पहले परिजनों की बिना राय से बिहार राज्य के जनपद गिरिडीह के कस्बा मधुपुर की रहने वाली रेखा से विवाह किया था। बिहार से शादी करने से नाराज परिजनों ने रामौतार को संयुक्त परिवार से अलग कर 2 एकड़ जमीन दे दी। हालांकि मृतक के पिता के पास 10 एकड़ जमीन बताई जा रही है। मृतक के परिवार सहित उसके भाई मलखान और अनिल के आने जाने के लिए अभी भी एक ही मेन गेट लगा हुआ है।

बिहार के लिए पुलिस टीम रवाना

5 सितंबर को घटना को अंजाम देने के बाद रेखा अपन बेटे सागर, विपिन व यस के साथ घर से फरार हो गई। आरोपी मां बेटे सहित चारों की तलाश में माधोटांडा थाने की रामनगरा चौकी इंचार्ज संजय सिंह तीन सिपाहियों के साथ बुधवार बिहार के लिए रवाना हो गए। पुलिस के साथ मृतक का साढू भी साथ गया है।

मां के लाड़ प्यार में गलत संगत में पड़ गया सागर

मां के लाड़ में सागर बुरी संगत में पड़ गया। प्रधान के यहां से बैट्री चोरी करने के अलावा पड़ोसी गांव भीमपुर से भी सागर ने एक मोबाइल चोरी किया था। पिता के डांटने पर मां बेटे एक राय होकर रामौतार के खिलाफ हो गए। पिछले कुछ माह से मां बेटों का ग्रामीण से झगड़ा चल रहा था।

पत्नी और बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। उनकी तलाश की जा रही है। उनके मिलने के बाद ही घटना के कारणों से पर्दा उठ सकेगा।

जयप्रकाश, एसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें