ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतव्यापारियों की शिकायतों के लिए अब ये क्या हो गया...

व्यापारियों की शिकायतों के लिए अब ये क्या हो गया...

व्यापारियों की समस्या के त्वरित निस्तारण के लिए जनपद में व्यापारिक सुरक्षा प्रकोष्ठ का गठन कर दिया गया है। एएसपी को इस प्रकोष्ठ का नोडल अफसर बनाया गया...

व्यापारियों की शिकायतों के लिए अब ये क्या हो गया...
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 12 Feb 2018 12:47 PM
ऐप पर पढ़ें

व्यापारियों की समस्या के त्वरित निस्तारण के लिए जनपद में व्यापारिक सुरक्षा प्रकोष्ठ का गठन कर दिया गया है। एएसपी को इस प्रकोष्ठ का नोडल अफसर बनाया गया है। इस प्रकोष्ठ की प्रत्येक माह में जनपद स्तरीय अफसरों के साथ बैठक भी होगी। व्यापारियों की प्राप्त होने वाली शिकायतों का निस्तारण कराने समेत कई बिंदुओं पर यह प्रकोष्ठ काम करेगा। अपर पुलिस महानिदेशक ने सभी जनपदों में व्यापारिक सुरक्षा प्रकोष्ठ को और अधिक प्रभावी बनाने के निर्देश दिए हैं। इसके तहत जनपद में व्यापारिक सुरक्षा प्रकोष्ठ में अभी तक प्रभारी के रूप में सीओ की तैनाती की जाती थी। अब इस प्रकोष्ठ के नोडल अफसर एएसपी रोहित मिश्र को बनाया गया है।

इस प्रकोष्ठ का कार्य व्यापारियों को कानून की जानकारी देने के साथ अपराधियों से सचेत रहना समेत दस बिंदु बनाए गए हैं। इसमें एएसपी के साथ साथ एडीएम, सीओ सिटी, डीआइओएस समेत जिले के प्रमुख व्यपारिक संगठनों और इंडस्ट्रीयलों को शामिल किया गया है। व्यापारिक संबंधी परेशानी और शिकायतें मिलने पर उनके निस्तारण की दिशा में यह सेल कार्य करेगा। एसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि सेल की कार्ययोजना में शामिल बिंदुओं पर प्रभावी रूप से कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें