DA Image
17 जनवरी, 2021|11:35|IST

अगली स्टोरी

नव वर्ष का स्वागत: कोई ले रहा उपहार, तो कोई गुलदस्ता

नव वर्ष का स्वागत: कोई ले रहा उपहार, तो कोई गुलदस्ता

पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवाद

नववर्ष के आगमन को हर कोई अलग-अलग अंदाज में स्वागत करने की तैयारी कर रहा है, जो साल भर याद रहे। बाजार में एक-दूसरे को न्यू ईयर सेलीब्रेट करने के लिए उपहार खरीद रहा है, तो कोई फूलों का गुलदस्ता खरीद रहा है। गिफ्ट पैक भी खूब बिक्री हो रही है।

वर्ष 2021 को आने में कुछ घंटे का समय रह गया है। नए साल को सलीब्रेट करने के लिए घरों और होटलों में लोगों ने इंतजाम किए हैं। होटलों को वर्ष 2021 लिखकर सजाया गया है। बाजार में गिफ्ट की शॉप पर युवा-युवतियों की उपहार खरीदने के लिए भीड़ लगी रही। शॉप पर कोई उपहार खरीदने को प्राथमिकता दे रहा है, तो कोई फूलों की पंखुड़ी अथवा गुलदस्ता खरीद रहा है। दुकानों पर हैंडवॉच खरीद रहे हैं। बाजार में दुकानों पर विभिन्न प्रकार के फूलों की श्रृंखला है। फूलों की पंखुड़ियों को लोगों ने खूब खरीदा। बाजार में गुलदस्ता सौ रुपये से शुरू हो रहा है। रोज बड 25 रुपये, रजनीगंधा 20 रुपये, जलवेरा 20 रुपये, ग्लोडियस 20 रुपये प्रति पंखुड़ी बिक रही है। इंग्लिश रोज की पंखुड़ी भी खूब पसंद की जा रही है। दुकानदार रवि शर्मा कहते हैं कि न्यू ईयर को सेलीब्रेट करने के लिए हर कोई अपने हिसाब से खरीददारी कर रहा है। फूलों के गुलदस्ता और बड भी पसंद किए जा रहे हैं।

मां पूर्णागिरि दरबार को लोग हुए रवाना

न्यू ईयर को लोग सेलीब्रेट करने के लिए उत्तराखंड की पहाड़ियों पर स्थित मां पूर्णागिरि दरबार रवाना हो रहे हैं। शहर के रोडवेज बस स्टेशन, नौगवां चौराहा, छतरी चौराहा, गौहनिया चौराहा से महिला-पुरुष टनकपुर जा रहे हैं, जो पहली जनवरी को माता के दरबार में मत्था टेककर दर्शन करेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Welcome New Year Someone taking a gift then a bouquet