ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीततीन वार्डोँ के सदस्य पद के लिए मतदाताओं ने डाले वोट

तीन वार्डोँ के सदस्य पद के लिए मतदाताओं ने डाले वोट

पीलीभीत केंद्रीय उपभोक्ता सहकारी भंडार लिमिटेड के सदस्य पद के तीन वार्डों के लिए मतदान कराया गया। सुबह दस बजे से शुरू हुआ मतदान शाम चार बजे तक चलता...

तीन वार्डोँ के सदस्य पद के लिए मतदाताओं ने डाले वोट
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 02 Jun 2023 01:11 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत केंद्रीय उपभोक्ता सहकारी भंडार लिमिटेड के सदस्य पद के तीन वार्डों के लिए मतदान कराया गया। सुबह दस बजे से शुरू हुआ मतदान शाम चार बजे तक चलता रहा। दोपहर में महिला मतदाताओं में वोट डालने का क्रेज देखा गया। उम्मीदवारों के समर्थकों में मतदान स्थल पर गजब का उत्साह देखा गया।

मंडी समिति के सामने के सहकारी शीतगृह परिसर में केंद्रीय उपभोक्ता सहकारी भंडार लिमिटेड के वार्ड संख्या पांच, सात और आठ के चुनाव कराए गए। चुनाव अधिकारी नायम तहसीलदार राम जी द्विवेदी और सहायक निर्वाचन अधिकारी अशोक कुमार मिश्र के निर्देशन में मतदान संपन्न हुआ। सुबह दस बजे से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान शुरू हुआ। वार्ड संख्या पांच में 346, वार्ड संख्या सात में 61 और वार्ड संख्या आठ में 56 मतदाता थे। दोपहर तक सबसे अधिक वार्ड संख्या आठ में 40 वोट पड़ सके थे। मतदान शाम चार बजे तक किया गया। मतदान के बाद वार्ड संख्या पांच से जाहिद खान, वार्ड संख्या सात से योगेश्वर सिंह, विवेक कुमार, वार्ड संख्या आठ से श्रवण कुमार निर्वाचित घोषित किए गए। निर्वाचन अधिकारी ने सहकारी भंडार लिमिटेड के निर्वाचित सदस्यों को प्रमाणपत्र प्रदान किया। निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि दो जून को सभापति और उपसभापति की चुनाव प्रक्रिया संपन्न कराई जाएगी।

--

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें