ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतगंदगी के विरोध में सड़कों पर उतरे ग्रामीण

गंदगी के विरोध में सड़कों पर उतरे ग्रामीण

गांव पटनिया में फैली पड़ी गंदगी की सफाई न किए जाने से भड़के ग्रामीणों ने पंचायत विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। डीपीआरओ से सफाई कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की।बीसलपुर के गांव...

गंदगी के विरोध में सड़कों पर उतरे ग्रामीण
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 24 Aug 2019 12:48 AM
ऐप पर पढ़ें

गांव पटनिया में फैली पड़ी गंदगी की सफाई न किए जाने से भड़के ग्रामीणों ने पंचायत विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। डीपीआरओ से सफाई कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की।बीसलपुर के गांव पटनिया में कई महीनों से नाली व सड़कों की सफाई नहीं की गई है।

जिसके कारण गांव में गंदगी फैली हुई है। गंदगी के कारण तमाम तरह की बीमारियां फैलने का डर बना हुआ है। बरसात के मौसम में गंदगी के कारण ग्रामीणों का निकलना मुश्किल हो रहा है, लेकिन सफाई कर्मचारी गांव में सफाई करने ही नहीं जाता। इस ओर अधिकारी कोई भी ध्यान नहीं दे रहे हैं और प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत मिशन अभियान को चोट दी जा रही है। गांव में फैली गंदगी की सफाई न किए जाने से ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए ग्रामीणों ने पंचायत विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। डीपीआरओ से सफाई कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में जयवीर, अमित कुमार, रिंकू, रामबहादुर, विजय कुमार, रामशरण, धर्मपाल, उमेश, प्रदीप, राजू, प्रमोद कुमार, रामखिलौना सहित कई ग्रामीण शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें