ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसड़क पर कीचड़ होने पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

सड़क पर कीचड़ होने पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

गांव में सफाई व्यवस्था ठप होने से नालियां चोक हो गई हैं। जगह-जगह गंदगी का अंबार लगा हुआ है। गंदा पानी सड़कों पर बह रहा है। इससे ग्रामीण कीचड़ चंद...

सड़क पर कीचड़ होने पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 26 Jan 2022 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर/लालपुर। गांव में सफाई व्यवस्था ठप होने से नालियां चोक हो गई हैं। जगह-जगह गंदगी का अंबार लगा हुआ है। गंदा पानी सड़कों पर बह रहा है। इससे ग्रामीण कीचड़ चंद निकलने को मजबूर हैं। शिकायत के बावजूद व्यवस्था में सुधार नहीं आया। नाराज ग्रामीणों ने कीचड़ में खड़े होकर प्रदर्शन कर नाराजगी जताई।

सफाई कर्मचारियों की मनमानी के चलते कलीनगर और पूरनपुर तहसील क्षेत्र के अधिकतर गांव में स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ रही हैं। जिम्मेदारो की अनदेखी से व्यवस्था बेपटरी हो चुकी है। कलीनगर तहसील क्षेत्र के गांव बिहारीपुर जमीमा इटौरिया में सफाई के अभाव में नालियां चोक हो चुकी हैं।

गंदा पानी सड़कों पर बह रहा है। कई दिनों से सफाई कर्मचारी न पहुंचने से सड़कों पर गंदगी पसरी हुई है घरों और नालियों का पानी बहने से पक्की सड़कों पर कीचड़ भरी हुई है इससे ग्रामीणों का निकलना दूभर हो रहा है। कई बार शिकायत के बावजूद इसपर ध्यान नहीं दिया गया। नाराज ग्रामीणों ने कीचड़ में खड़े होकर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना है ग्राम पंचायत सचिव से कई बार सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने की शिकायत की। इसके बावजूद उन्होंने ध्यान नहीं दिया। इस मौके पर जगदीश कुमार, रमेश पांडेय, हरिश्चंद्र यादव, ओमप्रकाश भोजवाल, रमेश शर्मा, रामबहादुर, ओम प्रकाश राणा, राम बहादुर, रामपाल भारती सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें