ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतहमलों के विरोध में सड़कों पर उतरे विहिप कार्यकर्ता

हमलों के विरोध में सड़कों पर उतरे विहिप कार्यकर्ता

विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने देश में बढ़ती हिंदू विरोधी घटनाओं के विरोध में एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन देकर तत्काल कार्रवाई किए जाने की मांग...

हमलों के विरोध में सड़कों पर उतरे विहिप कार्यकर्ता
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 09 Jul 2019 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने देश में बढ़ती हिंदू विरोधी घटनाओं के विरोध में एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन देकर तत्काल कार्रवाई किए जाने की मांग की।

बीसलपुर में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम सौरभ दुबे के माध्यम से देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ज्ञापन देकर कहा कि अलगाव वादी मानसिकता के साथ चलने वाले इस्लामिक जिहादी संगठनों की देश विरोधी व हिंदू द्रोही गतिविधियों के कारण देश में हिंदू समाज व उसके धर्म स्थलों पर न सिर्फ सरेआम हमले किए जा रहे हैं। देश में बढ़ती इन घटनाओं के कारण हिंदू समाज आज आक्रोशित है। योजनाबद्ध तरीके से हिंदू के आस्थाओं के केंद्रों को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने देश द्रोही ताकतों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में नगर अध्यक्ष रवि सक्सेना, संरक्षक वीरेंद्र लोहिया, अभिमान शर्मा, अभिषेक पाठक, गौरीश शर्मा, चंद्रपाल मौर्य, अनमोल सिंह, विशाल शर्मा, अनमोल शुक्ला, दीपांशू गंगवार, कार्तिक शुक्ला, कार्तिक गंगवार, रजत मिश्रा, सक्षम सक्सेना सहित कई कार्यकर्ता शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें