ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतकल पीलीभीत में वाहनों का नहीं होगा प्रवेश

कल पीलीभीत में वाहनों का नहीं होगा प्रवेश

पीलीभीत में कल होने वाले चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने अपना डाइवर्जन प्लान तैयार कर लिया है। शहर में बड़े वाहन नहीं आ सकेंगे। दूसरे जिलों और प्रदेशों से आने वाली गाड़ियों और लोगों को परेशानी का सामना न...

कल पीलीभीत में वाहनों का नहीं होगा प्रवेश
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 25 Nov 2017 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत में कल होने वाले चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने अपना डाइवर्जन प्लान तैयार कर लिया है। शहर में बड़े वाहन नहीं आ सकेंगे। दूसरे जिलों और प्रदेशों से आने वाली गाड़ियों और लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े। इसके लिए प्लान जारी किया गया है।

ट्रेफिक प्लान के अनुसार टनकपुर से आने वाले वाहन जिन्हें बरेली, शाहजहांपुर की ओर जाना है, वे खटीमा से सितारगंज होकर कुल भट्टा होते बरेली की ओर जा सकेंगे। मझोला चौकी पर लगे बैरियर का फोर्स मझोला पर रुकवाकर खटीमा होते बरेली जाने वाले रास्ता बताते हुए वाहन डायवर्ट किए जाएंगे। इसी तरह से लखीमपुर से आने वाले वाहन जिन्हें बरेली की ओर जाना है, वे सभी वाहन पूरनपुर में चौकी गढ़वाखेड़ा से खुटार निगोही से शाहजहांपुर होते हुए बरेली के लिए रवाना होंगे। चौकी गढ़वाखेड़ा बैरियर का फोर्स इस रास्ते के बारे में बताते हुए डायवर्ट किए जाएंगे। बरेली से आने वाले वाहन लखीमपुर को जाने वाले वाहन शाही चौकी पर रोककर नवाबगंज से क्योलड़िया, भुता, फरीदपुर होते हुए शाहजहांपुर से लखीमपुर का रास्ता बताकर डाइवर्ट किए जाएंगे। ट्रेफिक पुलिस के अनुसार इसी तरह से शाहजहांपुर से आने वाले वाहन जिन्हें टनकपुर जाना है, वे खनंका चौकी पर रोकर निगोही, तिलहर, बरेली, बहेड़ी, कुल भट्टा, खटीमा होते हुए टनकपुर का रास्ता बताकर डायबर्ट किए जाएंगे। पड़ोसी राज्य सितारगंज से आने वाले वाहन जिन्हें पीलीभीत होते हुए राजधानी लखनऊ या फिर बरेली की ओर जाना है, ये सभी वाहन अमरिया बार्डर से वापस सितारगंज, कुल भटटा होकर बरेली और लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

एसपी पीलीभीत कलानिधि नैथानी ने बताया कि जहां से भी ट्रेफिक डायवर्ट किए जाएगा, वहां पर ट्रेफिक और पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे ताकि लोगों को किसी तरह से परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि परेशानी से बचने के लिए लोग इन रोडों से न निकलें, अगर जरूरी ही है तो नए रूट को ठीक से जान लें। किसी प्रकार की असुविधा नहीं होने दी जाएगी। यह प्लान सिर्फ वोटिंग के दिन रविवार को 26 नवंबर के लिए जारी की गई है। बाकी दिन ट्रेफिक पहले की ही तरह जारी रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें