ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपीलीभीत: सड़क हादसे में महिला की मौत के बाद हंगामा

पीलीभीत: सड़क हादसे में महिला की मौत के बाद हंगामा

पीलीभीत में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत के बाद ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। शव उठाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान ग्रामीणों ने हंगामा भी किया। सूचना पर...

पीलीभीत: सड़क हादसे में महिला की मौत के बाद हंगामा
हिन्दुस्तान,पीलीभीतWed, 12 Aug 2020 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत में ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत के बाद ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। शव उठाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान ग्रामीणों ने हंगामा भी किया। सूचना पर पहुंचे सीओ सदर ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया।

हादसा थाना न्यूरिया क्षेत्र के धनकुना रोड पर बुधवार रात 9 बजे हुआ।भिखारीपुर की ओर से जा रही 45 वर्षीय सुशीला देवी पत्नी खेमकरण निवासी ग्राम भिखारीपुर को सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पति भी मामूली रूप से चोटिल हो गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। हादसे की सूचना पर तमाम ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई और हंगामा करने लगी। सूचना पुलिस को दी गई तो इंस्पेक्टर खीम सिंह जलाल मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण किसी प्रशासनिक अधिकारी के मौके पर आने के बाद ही शव उठने देने की बात कह रहे थे। थोड़ी देर में सूचना पाकर सीओ सदर प्रमोद कुमार यादव मौके पर पहुंचे। उन्होंने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया, तब जाकर आधे घंटे बाद शव मौके से उठ सका।  इंस्पेक्टर न्यूरिया थीम सिंह लाल ने बताया कि  दुर्घटना करने वाले ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है। अभी परिजनों की ओर से कोई दाढ़ी नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें