Updated bladebank s board employees notice issued - अपडेट हुआ ब्लेडबैंक का बोर्ड, कर्मचारियों को नोटिस जारी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपडेट हुआ ब्लेडबैंक का बोर्ड, कर्मचारियों को नोटिस जारी

अपडेट हुआ ब्लेडबैंक का बोर्ड, कर्मचारियों को नोटिस जारी

जिला अस्पताल में ब्लेडबैंक में मौजूद खून की उपलब्धता के लिए लगाए बोर्ड को प्रतिदिन अपडेट न करना वहां के कर्मचारियों को मंहगा पड़ गया। खबर छपने के बाद जहां कर्मचारियों ने बोर्ड को अपडेट कर दिया तो ब्लेडबैंक प्रभारी ने लापरवाही मानते हुए नोटिस जारी किया है। कर्मचारियों से इसको लेकर स्पष्टीकरण मांगा गया है।

जिला अस्पताल में आने वाले मरीजों को ब्लेड उपलब्ध कराने के लिए ब्लेडबैंक खोली गई है। यहां पर किस दिन कौन से ग्रुप का खून मौजूद है और उसकी मात्रा क्या है इसका अपडेट रोज होने के आदेश है। आनलाइन अपडेट होने के साथ ही गेट पर लगे बोर्ड पर भी इसे अंकित करने के निर्देश है। लापरवाही के कारण बोर्ड को तीन दिनों से अपडेट नहीं किया गया था। इससे खून लेने के लिए आने वालों को जानकारी नहीं हो पा रही थी। इस समस्या को लेकर बुधवार के अंक में हिन्दुस्तान ने प्रमुखता से खबर छापी थी।

खबर छपते ही बैंक का स्टाफ ऐसा हरकत में आया कि आनन फानन में आनलाइन अपडेट करने के बाद बोर्ड पर भी खून की उपलब्धता को अंकित कर दिया गया। इधर लापरवाही को लेकर अधिकारियों ने भी इसका संज्ञान लिया और कर्मचारियों से जानकारी जुटाई। ब्लेडबैंक प्रभारी डा. महावीर सिंह ने इसे लापरवाही मानते हुए बैंक स्टाफ को नोटिस जारी किया है। नोटिस के माध्यम से सभी का स्पष्टीकरण तलब किया। निर्देश दिए कि आइंदा से लापरवाही मिलने पर कार्रवाई होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Updated bladebank s board employees notice issued