ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतविश्वविद्यालय ने स्नातक प्रथम में प्रवेश तिथि बढ़ाई

विश्वविद्यालय ने स्नातक प्रथम में प्रवेश तिथि बढ़ाई

रुविवि कुलसचिव ने स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने की तिथि को बढ़ा दिया है। अब विलंब शुल्क अदा कर 27 सितंबर तक छात्र-छात्राएं प्रवेश ले सकते हैं। इस...

विश्वविद्यालय ने स्नातक प्रथम में प्रवेश तिथि बढ़ाई
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 24 Sep 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। संवाददाता

रुविवि कुलसचिव ने स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने की तिथि को बढ़ा दिया है। अब विलंब शुल्क अदा कर 27 सितंबर तक छात्र-छात्राएं प्रवेश ले सकते हैं। इस संबंध में प्राचार्यों को आदेश भेज दिए गए हैं।

शैक्षिक सत्र 2021-22 में स्नातक प्रथम वर्ष की प्रवेश प्रक्रिया पूरी की जा चुकी है। ईडब्ल्यूएस कोटे के प्रवेश किए जा रहे हैं। स्नातक प्रथम वर्ष में महाविद्यालय में प्रवेश लेने की तिथि 20 सितंबर निर्धारित की थी। इसके बाद काफी संख्या में छात्र-छात्राएं प्रवेश लेने के लिए महाविद्यालय के चक्कर लगाते हुए देखे गए। इस पर कुलसचिव ने छात्रहित में स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश की तिथि 27 सितंबर तक कर दी है। आदेश में कहा गया है कि छह सौ रुपये विलंब शुल्क विश्वविद्यालय पोर्टल पर जमा कर प्रवेश लिया जा सकता है। उपाधि महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ.अंग्रेज सिंह ने बताया कि विश्वविद्यालय का आदेश प्राप्त हो गया है। महाविद्यालय में बीएससी गणित, बीकाम में सीटें रिक्त हैं। इन सीटों पर विलंब शुल्क के साथ निर्धारित तिथि तक लिया जाएगा। ईडब्ल्यूएस कोटे के छात्र-छात्राएं प्रवेश के लिए संपर्क कर सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें