ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतकब्रिस्तान में गंदगी डालने को लेकर भिड़े दो पक्ष, नौ घायल

कब्रिस्तान में गंदगी डालने को लेकर भिड़े दो पक्ष, नौ घायल

खैरपुर में कब्रिस्तान में गंदगी डालने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। इस दौरान दोनों पक्षों से नौ लोग घायल हो गए। मारपीट से गांव में अफरा-तफरी मच गई। घायलों को इलाज के लिए पूरनपुर सीएचसी...

कब्रिस्तान में गंदगी डालने को लेकर भिड़े दो पक्ष, नौ घायल
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 18 Jan 2020 12:41 AM
ऐप पर पढ़ें

खैरपुर में कब्रिस्तान में गंदगी डालने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। इस दौरान दोनों पक्षों से नौ लोग घायल हो गए। मारपीट से गांव में अफरा-तफरी मच गई। घायलों को इलाज के लिए पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। कार्रवाई के लिए दोनों ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव खैरपुर में कब्रिस्तान है। गांव से कुछ लोग कब्रिस्तान में सजदा करने जाते हैं। शुक्रवार को जुमे की नमाज के दौरान कुछ लोगों ने कब्रिस्तान में गंदगी पड़ी देखी तो इसका विरोध किया। वहां मौजूद दूसरे पक्ष से गंदगी डालने को लेकर कहासुनी होने लगी। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्ष से और भी कई लोग लाठी डंडे और धारदार हथियार लेकर पहुंच गए। दोनों ओर से जमकर लाठी डंडे चले। जानकारी लगते ही गांव में हड़कंप मच गया। मारपीट में एक पक्ष से आबिद नूर के पुत्र निजाकत, अरशद, लियाकत और शहादत दूसरे पक्ष से इकराम, फरीद, इरफान इस्लाम और निजाकत सहित नौ लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया। एक साथ पौन दर्जन घायलों के अस्पताल पहुंचने से अफरा तफरी मच गई। जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। कार्रवाई के लिए दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें