ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपुलिया की रेलिंग से टकराई कार, जूता व्यापारी समेत दो घायल

पुलिया की रेलिंग से टकराई कार, जूता व्यापारी समेत दो घायल

व्यापार के सम्बंध में किच्छा से पूरनपुर आ रहे जूता व्यापारी की कार पुलिया की रेलिंग से टकरा गई। इससे कार सवार दो लोग गंभीररूप से घायल हो गया। हादसे के दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।...

पुलिया की रेलिंग से टकराई कार, जूता व्यापारी समेत दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 23 Jun 2019 01:14 AM
ऐप पर पढ़ें

व्यापार के सम्बंध में किच्छा से पूरनपुर आ रहे जूता व्यापारी की कार पुलिया की रेलिंग से टकरा गई। इससे कार सवार दो लोग गंभीररूप से घायल हो गया। हादसे के दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। पूरनपुर के रहने वाले कुछ लोग उनको उपचार के लिए पीलीभीत के एक निजी अस्पताल में ले गए। आरोप है कि वहां पर घायलों को भर्ती करने से पहले ही रुपए की मांग की गई। इस दौरान अस्पताल के स्टाफ के साथ नोकझोंक भी हुई।

जिला ऊधमसिंह के शहर किच्छा के रहने वाले रियाज अहमद जूता व्यापारी हैं। बताते हैं कि वह पूरनपुर सहित कई शहरों में इसका व्यापार करते हैं। शनिवार को वह कार से पूरनपुर के लिए आ रहे थे। कार उनका साथी कादिर चला रहा था। पूरनपुर पीलीभीत हाइवे पर गोमती गुरुद्वारा के पास सामने से तेज गति में आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में उनकी कार पुलिया की रेलिंग से जाकर टकरा गई। इससे कार सवार दोनों लोग घायल हो गए। हादसे के दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। पूरनपुर के रहने वाले सोनू छीना, सौरभ पांडेय, किरनपाल और गुरमीत भी वहां पहुंच गए। उपचार के लिए घायलों को पीलीभीत के एक निजी अस्तपाल में ले जाया गया। आरोप है कि स्टाफ ने घायलों का प्राथमिक उपचार शुरू होने से पहले ही रुपए की डिमांड की। आरोप है कि घायल चिल्लाते रहे लेकिन उनको अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया। मजबूरन घायलों को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के इस रवैये को लेकर लोगों में नाराजगी देखी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें