DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार न देने पर विवाहिता को मारने की कोशिश, घर से निकाला

शादी में सामथ्र्य अनुसार दानदहेज देने के बाद भी कार की डिमांड पूरी न करने पर ससुरालियों ने विवाहिता को घर से निकाल दिया। पति ने पत्नी के साथ कई बार अप्राकृतिक कृत्य किया। सास ने मारने की कोशिश की। पुलिस ने पति, सास ससुर समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना क्षेत्र के गांव के सिख युवक की बेटी की शादी पांच साल पहले हरदोई के शाहबाद थाना क्षेत्र के गांव परेली पाली के पलविंदर सिंह पुत्र शीशा सिंह के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी में सामथ्र्य अनुसार दानदहेज देने के बाद भी ससुराल में कार की डिमांड करते हुए उसे प्रताड़ित किया जाता रहा। यातनाओं के बीच उसके दो बच्चे भी हो गए। मगर जुल्म नहीं थमा।

आरोप है कि एक बार सास ने उसे कीटनाशक दवा पिलाकर व दूसरी बार पानी में करंट छोड़कर मारने की कोशिश भी की। पति भी परिजनों के कहने पर चलता रहा। उसे मारता पीटता और जबरन कई बार अप्राकृतिक कृत्य किया। तीन महीने पहले ससुरालियों ने उसे पीटकर घर से बच्चों समेत निकाल दिया। वो मायके रहने लगी। पीछे से एक दिन पति भी मायके आ गया और यहां उसने फिर से उसे पीटा और मारने की कोशिश की। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पति पलविंदर, उसके पिता शीशा सिंह, सास बलविंदर कौर व देवर समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Trying to kill the bride, if not given the car, take it out of the house