ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतबेनहर स्कूल में विशाल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन

बेनहर स्कूल में विशाल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन

बेनहर पब्लिक स्कूल की रजत जयन्ती वर्ष समारोहों की श्रृंखला में एक विशाल स्पोट्र्स काम्पलैक्स का आयोजन किया गया। इसका उद्घाटन प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव राज प्रताप सिंह और भारत सरकार के सचिव अरुण...

बेनहर स्कूल में विशाल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 27 Nov 2017 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बेनहर पब्लिक स्कूल की रजत जयन्ती वर्ष समारोहों की श्रृंखला में एक विशाल स्पोट्र्स काम्पलैक्स का आयोजन किया गया। इसका उद्घाटन प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव राज प्रताप सिंह और भारत सरकार के सचिव अरुण कुमार, संस्थापक प्रधानाचार्या रंजीत सैहमी, प्रबन्धक परविंदर सिंह सैहमी, प्रधानाचार्या अल्पना कोहली, करिश्मा सैहमी और गुरदित्त सिंह सैहमी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया।

कालेज के बच्चों ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी। इसी क्रम में मुख्य अतिथि राज प्रताप सिंह ने विद्यालय की विकास यात्रा को उल्लेखनीय बताया। कहा कि 25 साल पहले तीन मई 1993 को उन्होंने तत्कालीन डीएम पद पर आसीन रहते हुये इस संस्था का उद्घाटन किया था। शैक्षिक प्रगति वाला यह विद्यालय शिक्षा जगत में एक मिसाल है। उन्होंने स्वर्ण जयन्ती समारोह की परिकल्पना को भी व्यक्त किया। वहीं मुख्य सचिव अरुण कुमार ने अपने दिल्ली स्थित प्रतिष्ठित कान्वेन्ट विद्यालय के दिनों को याद करते हुए बताया कि उस समय का उनका वह स्कूल जिस प्रकार की सुविधाओं से सम्पन्न था। उसके ही समकक्ष सुविधाएं और संसाधन और शैक्षिक प्रगति के लिए आग्रह यहां बेनहर पब्लिक स्कूल में भी देख रहे हैं। परविंदर सिंह सैहमी एवं संस्थापक प्रधानाचार्या रंजीत सैहमी ने मुख्य अतिथि एवं सम्मानित अतिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। सभी अतिथियों ने मिलकर एक बड़े से केक को काटा और विद्यालय की रजत जयंती के अवसर पर एक दूसरे को बधाईयां दीं। अंत में संजीव पाराशरी ने कुछ कर्णप्रिय गजलें प्रस्तुत की। इस मौके पर डा. शोभा अरोरा, प्रबन्ध समिति के सचिव जीएस बिन्द्रा, कोषाध्यक्ष डा. विनय शर्मा, कोमल गुप्ता, निर्मला शर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें