DA Image
30 मार्च, 2021|8:01|IST

अगली स्टोरी

टनकपुर और बरेली के लिए दौड़ने लगी ट्रेन

टनकपुर और बरेली के लिए दौड़ने लगी ट्रेन

1 / 2इज्जतनगर मंडल के पीलीभीत रेलवे स्टेशन से टनकपुर और बरेली सिटी तक एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन शुरू कर दिया गया। यात्रियों की संख्या कम होने की वजह से...

टनकपुर और बरेली के लिए दौड़ने लगी ट्रेन

2 / 2इज्जतनगर मंडल के पीलीभीत रेलवे स्टेशन से टनकपुर और बरेली सिटी तक एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन शुरू कर दिया गया। यात्रियों की संख्या कम होने की वजह से...

PreviousNext

पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवाद

इज्जतनगर मंडल के पीलीभीत रेलवे स्टेशन से टनकपुर और बरेली सिटी तक एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन शुरू कर दिया गया। यात्रियों की संख्या कम होने की वजह से प्लेटफार्म पर सन्नाटा पसरा रहा। पहले दिन 54 यात्रियों ने ट्रेन का सफर कर आनंद लिया।

टनकपुर से त्रिवेणी एक्सप्रेस और पूर्णागिरि जन शताब्दी एक्सप्रेस स्पेशल पूर्व से ही संचालित हो रही हैं। अब बरेली सिटी से पीलीभीत होते हुए टनकपुर तक दो जोड़ी एक्सप्रेस ट्रेनों को दौड़ाने के आदेशों के बाद गुरुवार को पीलीभीत स्टेशन से एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन शुरू हो गया। पहली ट्रेन संख्या 05341 पीलीभीत से सुबह 7.15 मिनट पर टनकपुर को रवाना हुई। पहले दिन 20 यात्रियों ने विभिन्न स्टेशनों के लिए सफर किया। यही ट्रेन टनकपुर से पीलीभीत दो बजकर 40 मिनट पर पहुंची। इसे दोपहर 3.05 बजे बरेली सिटी के लिए रवाना कर दिया गया। इस ट्रेन में 34 यात्रियों ने सफर किया। ट्रेन संख्या 05339 बरेली सिटी से चलकर पीलीभीत चार बजकर 35 मिनट पर पहुंची।

स्टेशन पर कैंटीन न खुलने से हुई परेशानी

रेलवे स्टेशन से आरक्षित और अनारक्षित ट्रेनों का संचालन शुरू कर दिया गया है। मगर रेलवे स्टेशन पर कैंटीन और चाय के स्टाल नहीं खोले गए। ट्रेन आने के दौरान यात्रियों को चाय, बिस्कुट और भोजन के लिए दिक्कत हो रही है। चाय के लिए यात्रियों को बाहर का रुख करना पड़ रहा है। इस दिशा में रेल महकमा को सकारात्मक कदम उठाने की जरूरत है।

दो नंबर प्लेटफार्म पर आई पूर्णागिरि जन शताब्दी

दिल्ली से टनकपुर जाने वाली पूर्णागिरि जन शताब्दी एक्सप्रेस विशेष ट्रेन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर आई। इस प्लेटफार्म पर बरेली जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन खड़ी थी। दो नंबर प्लेटफार्म पर जनशताब्दी आने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Trains started running for Tanakpur and Bareilly