ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतजाम के दर्द से कराह उठा हाईवे पर ट्रैफिक

जाम के दर्द से कराह उठा हाईवे पर ट्रैफिक

शहर में आसाम चौराहा शहर का मुख्य प्रवेश द्वार है। अनलॉक वन शुरू हुआ तो यातायात बढ़ना लाजमी था। तो यह भी जरूरी था कि इसके लिए पूरी तैयारी कर ली जाती और कोई प्लानिंग हो जाती ताकि जाम जैसी दिक्कतें न...

जाम के दर्द से कराह उठा हाईवे पर ट्रैफिक
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 13 Jun 2020 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर में आसाम चौराहा शहर का मुख्य प्रवेश द्वार है। अनलॉक वन शुरू हुआ तो यातायात बढ़ना लाजमी था। तो यह भी जरूरी था कि इसके लिए पूरी तैयारी कर ली जाती और कोई प्लानिंग हो जाती ताकि जाम जैसी दिक्कतें न होती। पर ऐसा नहीं किया गया। शुक्रवार को ऐसी ही पीड़ा से आसाम चौराहा कराह उठा।

शहर में आसाम हाइवे और शाहजहांपुर व बरेली हाइवे का प्रमुख त्रिकोण शहर के अंदर जाने वाले मार्ग से जुड़कर खास चौराहा बन जाता है। यहां से आने जाने वाले वाहनों की कतारें लगतार ही बढ़ती जा रही है। ऐसे में यहां का ट्रैफिक प्लान पूरी तरह से चरमरा गया है। आसाम चौराहे पर अपराहन में करीब सवा बारह बजे यकायक जाम लग गया। इसे नजरअंदाज किया गया तो कतारें लंबी होती चली गईं। इससे बीसलपुर, बरेली और पूरनपुर जाने वाले तीनों ही रूट पर लंबा जाम लग गया। इससे लोगों को आवाजाही में परेशानी हुई। बाद में जब पुलिस मौके पर पहुंची तो जाम खुलवाने के नाम पर केवल खानापूर्ति का रवैया दिखा। इससे जाम में फंसे वाहनों के लोग भी तिलमिलाए हुए से दिखे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें