DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आंधी से टूटे तार, आधे शहर की गुल रही बिजली

पूरनपुर के बाद मंगलवार की शाम पीलीभीत शहर में आई आंधी से जीवन अस्त व्यस्त हो गया। शहर में कई जगह टिनशेड उड़ गए तो कई पेड़ गिए गए, जो लोगों के लिए मुसीबत बन गई। आंधी की चपेट में शहर में कई जगह बिजली के तार टूटे, जिसके चलते आधे शहर की बिजली पूरी रात गुल रही।

बिजली गुल होने से शहरवासियों का जून दूभर हो गया। मंगलवार सुबह पूरनपुर और हजारा क्षेत्र में आंधी-पानी ने तबाही मचाई। इस तबाही में तीन लोगों की जाने भी चली गई। इसके बाद मंगलवार शाम करीब सात बजे मौसम में परिवर्तन हुआ धीरे-धीरे ठंडी हवा चली। ठंडी हवा आंधी के रूप में बदल गई और करीब 15 मिनट का आंधी अपना कहर दिखाती रही।

सड़कों पर वाहन जहां के तहां ठहर गए। आंधी इतनी तेज थी कि कई बिजली के तार टूटे गए, तो कहीं पेड़ गिरकर धरासाई हो गए। बिजली के तार टूटने से आधे शहर की बिजली गुल हो गई। आंधी के गुजरने के बाद बिजली विभाग के कर्मचारी फाल्ट ठीक करने में जुट गए, फिर भी आधे शहर की बिजली गुल रही। अगले दिन बुधवार सुबह करीब 11 बजे बिजली सप्लाई शुरू हो सकी। मोहल्ला अवधनगर, निरंजकुज, अशोक कालोनी, कृष्ण बिहारी कालोनी, आवास विकास आदि मोहल्लों की बिजली गुल हो गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Torn wire from the storm, half the city's affacted by power cut