ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसाइकिल सवार अधेड़ पर बाघ ने बोला हमला

साइकिल सवार अधेड़ पर बाघ ने बोला हमला

ससुर के यहां से घर वापस लौट रहे साइकिल सवार ग्रामीण पर बाघ ने हमला बोल दिया। बाघ के हमले से ग्रामीण का एक पैर जख्मी हो...

साइकिल सवार अधेड़ पर बाघ ने बोला हमला
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 13 Nov 2018 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

ससुर के यहां से घर वापस लौट रहे साइकिल सवार ग्रामीण पर बाघ ने हमला बोल दिया। बाघ के हमले से ग्रामीण का एक पैर जख्मी हो गया। हमले के दौरान पीछे से आ रहे लोगों ने शोरगुल शुरू कर दिया। इस पर बाघ ग्रामीण को छोड़कर जंगल के अंदर चला गया। घायल ग्रामीण को लोग रेंज ले गए, जहां से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद काफी देर तक रोड पर आवागमन बंद रहा और लोग दहशत में रहे।न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव खाईबाड़ा के रहने वाले दीनदयाल रविवार को अपनी पत्नी के चाचा गोपी प्रसाद के घर मैनाकोट आए हुए थे। वहां से सोमवार सुबह साइकिल से वापस अपने गांव के लिए निकले थे। जब वह पीलीभीत माधोटांडा रोड पर सिद्धबाबा स्थान से कुछ दूरी पर आया तो बाघ ने उसपर हमला बोल दिया।

बाघ उसके सिर को तो पकड़ नहीं सका, लेकिन पैर पर पंजे से हमला कर गिरा दिया। इससे पहले बाघ उसे खींचकर ले जा पाता, तभी पीछे से ट्रैक्टर ट्राली पर कुछ लोग आ रहे थे। बाघ को देखकर ट्राली पर सवार लोग हल्ला करने लगे। शोरगुल पर बाघ ग्रामीण को छोड़कर जंगल में चला गया। लोगों ने घायल को उठाया और रेंज लेकर चले गए। रेंज से घटना की सूचना ग्रामीण के घर पर दी गई। माला रेंजर डीके श्रीवास्तव ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बाघ के हमले से ग्रामीण का एक पैर जख्मी हो गया। घटना के बाद मार्ग पर काफी देर तक वाहनों का आवागमन बंद रहा और दो पहिया वाहन चालकों में भी दहशत बनी रही। सुरक्षा को लेकर घटना स्थल पर वन कर्मियों को लगा दिया गया।

कुछ लोग घायल को लेकर आए थे और बाघ का हमला होने की बात कह रहे थे। इसकी जांच की जा रही है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर टीम को भेजा गया ताकि अन्य कोई घटना न हो सके।

डीके श्रीवास्तव, रेंजर, माला रेंज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें