ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपरिजन सोते रहे चोर समेट ले गए लाखों का माल

परिजन सोते रहे चोर समेट ले गए लाखों का माल

थाना गजरौला से 500 मीटर दूर चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए सोने और चांदी के जेवरात समेत लाखों रुपये की चोरी कर ली । चोरी की सूचना मिलने पर पहुँची गजरौला पुलिस ने मौका मुआयना किया। घटना की तहरीर...

परिजन सोते रहे चोर समेट ले गए लाखों का माल
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 25 Apr 2019 12:36 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना गजरौला से 500 मीटर दूर चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए सोने और चांदी के जेवरात समेत लाखों रुपये की चोरी कर ली । चोरी की सूचना मिलने पर पहुँची गजरौला पुलिस ने मौका मुआयना किया। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

थाना गजरौला क्षेत्र के कस्बा निवासी तनवीर और तौसीफ खा दोनों सगे भाई एक ही मकान में रहते हैं। तौसीफ खां के मुताबिक वह और उनका परिवार रात में घर के बाहर बरामदे में सो रहा था। इसी बीच घर के पीछे के रास्ते से चोर उनके घर में घुस गए। चोरों ने घर में रखे 90 हजार की नकदी और सोने का टीका, झूमर, बुंदे, हार और सोने की चार अंगूठी समेत 10 तोला सोने के जेवरात पार कर लिए।

बुधवार सुबह जब परिवार के लोग सो कर उठे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई । चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इंस्पेक्टर गजरौला लज्जाराम ने बताया कि चोरी की तहरीर मिली है। जांच की जा रही है जल्द ही घटना का वर्क आउट कर दिया जाएगा।

पूर्व में हुई चोरियों का खुलासा नहीं

गजरौला क्षेत्र में चोरी की यह कोई पहली वारदात नहीं है। इससे पूर्व भी चोर कई स्थानों पर चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं लेकिन गजरौला पुलिस एक भी घटना का खुलासा कर पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। खास बात यह है कि अफसर भी गजरौला पुलिस के चोरी की घटनाओं के खुलासा न करने पर मौन साध लेते हैं। पुलिस की सुस्ती और अफसरों की उदासीनता का चोरी फायदा उठाकर चोरी की घटना को अंजाम दिए जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें