ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपूरनपुर और गजरौला में तीन दुकानों में चोरी

पूरनपुर और गजरौला में तीन दुकानों में चोरी

पूरनपुर और गजरोला पुलिस चोरियों का खुलासा करने मं अक्षम साबित हो रही है। यही कारण है कि एक के बाद एक लगातार चोरी की वारदातें हो रही हैं। गजरौला में...

पूरनपुर और गजरौला में तीन दुकानों में चोरी
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 17 Jan 2021 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर/गजरौला। हिन्दुस्तान संवाद

पूरनपुर और गजरोला पुलिस चोरियों का खुलासा करने मं अक्षम साबित हो रही है। यही कारण है कि एक के बाद एक लगातार चोरी की वारदातें हो रही हैं। गजरौला में एक दिन पूर्व भी थाने के सामने दुकान का ताला तोड़कर चोरी हुई थी। जिसकी लीपापोती करने में पुलिस जुटी रही। अब दोबारा गजरौला क्षेत्र में फोटो ग्राफर की दुकान का ताला तोड़कर चोरी कर ली गई।

केस एक

ताले तोड़कर फोटोग्राफर की दुकान में चोरी

थाना गजरौला क्षेत्र की चौकी जरा के सकरिया चौराहे पर सिसैईया निवासी वीरेंद्र पुत्र बुद्धसेन का स्टूडियो है। दुकान से दो लैपटॉप,दो प्रिंटर मशीन आदि चोरी कर लिया गया। पीड़ित जब सुबह आठ बजे अपनी दुकान पर पहुंचा तो शटर के ताले टूटे हुए थे। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। इंस्पेक्टर जयप्रकाश सिंह ने बताया कि चोरी का मामला सामने आया है। जांच की जा रही है। इससे पहले भी लगभग आधा दर्जन वारदात थाना क्षेत्र में 2 माह के अंदर हो चुकी हैं लेकिन खुलासा अब तक नहीं किया गया है।

केस दो

दो दुकानें के ताले तोड़कर नगदी व सामान बटोरा

पूरनपुर में कोतवाली क्षेत्र के गांव रामपुर तालुका महाराजपुर निवासी सुनील कुमार की घुंघचाई पूरनपुर रोड पर हाईवे पर डिजिटल सेवा केंद्र है। शुक्रवार की रात चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर लैपटॉप, प्रिंटर व 22 हजार की नकदी चोरी कर ली। सुबह दुकान पर पहुंचा युवक ताले टूटा देख दंग रह गया। मामले की शिकायत कोतवाली में की गई है। दूसरी घटना पूरनपुर पीलीभीत आसाम हाइवे सकरिया की है। कलीनगर तहसील क्षेत्र के गांव सिसैया निवासी वीरेंद्र कुमार की सकरिया में ऑनलाइन सेंटर की दुकान है। रात चोरों ने ताले तोड़ कर दो प्रिंटर लैपटॉप सहित हजारों का सामान चोरी कर लिया। सुबह मौके पर पहुंचे पड़ोसियों की सूचना युवक को दी तो उसके होश उड़ गए। वीरेंद्र ने मामले की शिकायत कोतवाली में की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें