ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतशटरिंग की दुकान में चोरी,सर्राफ की दुकान में नकब लगाने का प्रयास

शटरिंग की दुकान में चोरी,सर्राफ की दुकान में नकब लगाने का प्रयास

चोरों ने बरखेड़ा में सर्राफ की दुकान में नकब लगाने का प्रयास किया। इसके अलावा शटरिंग की दुकान से सामान चोरी कर लिया। चोरी की...

शटरिंग की दुकान में चोरी,सर्राफ की दुकान में नकब लगाने का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 23 Feb 2024 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

चोरों ने बरखेड़ा में सर्राफ की दुकान में नकब लगाने का प्रयास किया। इसके अलावा शटरिंग की दुकान से सामान चोरी कर लिया। चोरी की घटना होने से आसपास के व्यापारियों में दहशत का माहौल है। पीड़ित व्यापारी ने थाना बरखेड़ा पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
थाना बरखेड़ा क्षेत्र के ग्राम परेवा अनूप निवासी अमित कुमार पुत्र राजेंद्र प्रसाद ने थाना बरखेड़ा पुलिस को तहरीर दी। जिसमे कहा गया कि उसकी ग्राम पिपरिया मंडन में सर्राफ व सटरिंग की दुकान है। बुधवार रात शटरिंग की दुकान में चोर घुस गए। चोरों ने दुकान में नल का हत्था उखाड़कर पानी की मोटर और छह लोहे के गॉटर चोरी कर लिए। इसके अलावा सर्राफ की दुकान में भी नकब लगाने का प्रयास किया गया। सुबह जब वह दुकान खोलने गए तो घटना की जानकारी हुई। इसके बाद पीड़ित ने थाना बरखेड़ा पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक मृदुलकांत शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

......................

हाइवे से तीन बंडल केबिल चोरी

बरखेड़ा। हाइवे से विद्युत विभाग के अस्थाई गोदाम से केबिल के तीन बंडल चोरी कर लिए गए। हाइवे रोड पर विद्युतीकरण कार्य के लिये अस्थाई गोदाम कस्बे में गोपी कालौनी के पास बना हुआ है। उसमें से तीन बंडल केविल के अस्थाई गोदाम से चोरी हो गए। घटना की तहरीर एसएसई के इंजीनियर सुभाष कुमार पुत्र भाई लाल निवासी सोनभद्र ने पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें