ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतमोबाइल पर शुरू हुई प्रेम कहानी, रेप पर समाप्त, गाजियाबाद के युवक ने पीलीभीत की युवती से किया दुष्कर्म

मोबाइल पर शुरू हुई प्रेम कहानी, रेप पर समाप्त, गाजियाबाद के युवक ने पीलीभीत की युवती से किया दुष्कर्म

शादी का झांसा देकर गाजियाबाद के युवक ने शहर की एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी बाद में शादी करने की बात से साफ मुकर गया। एसपी के आदेश पर सुनगढ़ी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया...

मोबाइल पर शुरू हुई प्रेम कहानी, रेप पर समाप्त, गाजियाबाद के युवक ने पीलीभीत की युवती से किया दुष्कर्म
हिन्दुस्तान संवाद,पीलीभीत। Sun, 05 Jul 2020 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी का झांसा देकर गाजियाबाद के युवक ने शहर की एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी बाद में शादी करने की बात से साफ मुकर गया। एसपी के आदेश पर सुनगढ़ी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना सुनगढ़ी क्षेत्र की युवती ने एसपी से गुहार लगाई है। शिकायती पत्र में उसने बताया है कि मोबाइल फोन से गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला इंद्रपुरी निवासी नितिन सिंघल से उसकी जानपहचान हुई।

बात बढ़ी तो दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए। इसके बाद परिजनों की गैरमौजूदगी में युवक उसके घर भी आने लगा। युवक ने युवती से शादी करने का वायदा किया। 14 दिसंबर 2012 को आरोपी ने उसको कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया। उसके होश में आने पर जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने शादी की बात कहकर चुप करा दिया। इसके बाद आरोपी ने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।

बाद में आरोपी शादी की बात पर टालमटोल करने लगा। इसके बाद उसने आरोपी की मां और भाई भाभी से शादी की बात की तो 14 मई 2017 को उन्होंने शादी की रस्म तय कर रोका किया और माह नवंबर दिसंबर में शादी करने का वायदा किया। इसके बाद फिर आरोपी ने शादी करने से मना कर दिया और उसके साथ सोशल साइट्स पर अभद्रता की। आरोपी ने दोबारा सात जून 2019 को बरेली बुलाकर शादी का आश्वासन दिया। सात जून को आरोपी ने बरेली के एक होटल में उसके साथ पुन: शारीरिक संबंध बनाकर शादी से मना कर दिया। इंस्पेक्टर अतर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें