ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतखेत में चारा जोतने के विरोध में ग्रामीण को घर में घुसकर पीटा

खेत में चारा जोतने के विरोध में ग्रामीण को घर में घुसकर पीटा

शिकायत पर जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्जखेत में चारा जोतने के विरोध में ग्रामीण को घर में घुसकर पीटाखेत में चारा जोतने के विरोध में ग्रामीण को घर...

खेत में चारा जोतने के विरोध में ग्रामीण को घर में घुसकर पीटा
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 15 May 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर, संवाददाता।
रंजिश के चलते गांव के युवक ने खेत में खड़ा चारा जोत दिया। विरोध पर गाली गलौज कर पिटाई लगा दी। आरोपी ने घर में घुसकर उसे जमकर पीटा। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

घुंघचाई थाना क्षेत्र के गांव भैसासुर निवासी प्रेमपाल पुत्र रामरतन ने अपने खेत में मवेशियों के लिए चारा बोया था। आरोपी गांव का रहने वाला सूबेदार उससे रंजिश मानता है। इसके चलते उसके खेत में खड़े चारे की जुताई कर दी। विरोध करने पर गाली गलौज कर उसे पीटने लगा। ग्रामीण ने घर पहुंच कर जान बचाई। कुछ देर बाद आरोपी पीछे से पहुंचकर घर में घुसकर मारपीट करने लगा। बचाने आई पत्नी सुदामा को भी बेरहमी से पीटा। घटना को लेकर पड़ोस के कई लोग पहुंच गए। इस पर आरोपी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर चला गया। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया ग्रामीण ने खेत में खड़े चारे को जोतने का आरोप लगाया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें