ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतकारों की भिड़ंत में दूसरे घायल की भी मौत, मुकदमा दर्ज

कारों की भिड़ंत में दूसरे घायल की भी मौत, मुकदमा दर्ज

कुछ दिन पहले कारों की भिड़ंत में युवक की मौत के बाद दो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उपचार के दौरान दूसरे घायल ने भी दम तोड़...

कारों की भिड़ंत में दूसरे घायल की भी मौत, मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 18 Jun 2024 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कुछ दिन पहले कारों की भिड़ंत में युवक की मौत के बाद दो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उपचार के दौरान दूसरे घायल ने भी दम तोड़ दिया। मामले में मृतक के पिता की ओर से पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। तीसरे घायल का भी इलाज चल रहा है।
पीलीभीत के थाना सुनगढ़ी निवासी अभिषेक उर्फ छोटू 30 वर्ष पुत्र राम भरोसे सोमवार को पकड़िया नौगमा निवासी प्रदीप पुत्र बबलू और मंडी गेट के सामने रहने वाले विनोद कश्यप पुत्र रूपचंद कश्यप जरूरी काम से माधोटांडा की तरफ आ रहे थे। जैसे ही कार सवार पीलीभीत माधोटांडा मार्ग पर सुखदासपुर पुलिया के पास पहुंचे थे। तभी सामने से आ रही अनियंत्रित कार में भिड़ंत हो गई थी। इसके बाद तीसरी कार भी दोनों कारों में घुस गई थी। हादसे में अभिषेक की कार सड़क किनारे पलट गई थी। इसमें सवार तीनों घायलों को उपचार के लिए पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान डॉक्टर ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया था। कई दिन बाद इलाज के दौरान प्रदीप की भी मौत हो गई। अन्य कार सवारों को मामूली चोटे आई। मृतक के प्रदीप के पिता नमेश चंद्र ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।