ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतविधायक ने निर्माणाधीन पुल का किया निरीक्षण, दिये निर्देश

विधायक ने निर्माणाधीन पुल का किया निरीक्षण, दिये निर्देश

गांव बढ़ारा से मकरंदपुर रोशन तक जाने के लिए माला नदी पर छह करोड़ से अधिक की लागत से बनवाये जा रहे पुल का विधायक व पूर्व मंत्री ने निरीक्षण किया।...

विधायक ने निर्माणाधीन पुल का किया निरीक्षण, दिये निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 15 May 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

बीसलपुर। संवाददाता
गांव बढ़ारा से मकरंदपुर रोशन तक जाने के लिए माला नदी पर छह करोड़ से अधिक की लागत से बनवाये जा रहे पुल का विधायक व पूर्व मंत्री ने निरीक्षण किया। शीघ्रता से काम पूर्ण किये जाने के निर्देश दिये।

बीसलपुर के गांव बढ़ारा में बह रही माला नदी पर पुल न होने के कारण लोगों को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है विधायक विवेक वर्मा ने शासन से पुल बनवाये जाने की मांग की थी। शासन ने 54 मीटर लम्बाई का पुल स्वीकृत कर दिया जो 6 करोड़ से अधिक लागत से बनाया जा रहा है। जिससे बढ़ारा से मकरंदपुर रोशन तक आने जाने का रास्ता साफ हो जायेगा और कई गांव के लोगों को पुल से सीधा लाभ मिलेगा। आचार संहिता लगने से पूर्व भी पुल का निर्माण कार्य शुरु कराया गया था। बरसात के मात्र दो माह ही शेष बचे हैं ऐसे में विधायक विवेक वर्मा व पूर्व मंत्री रामसरन वर्मा ने पीडब्लूडी के ईई संजीव कुमार के साथ निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। तथा बरसात से पहले पुल का निर्माण कार्य पूर्ण कराये जाने के निर्देश दिये।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।