DA Image
25 अक्तूबर, 2020|2:27|IST

अगली स्टोरी

शीशम के पेड़ पर फंदे से लटका मिला राजमिस्त्री का शव, हत्या की आशंका

the mason s body was found hanging from a trap on the rosewood tree

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक राजमिस्त्री का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला। जानकारी लगते ही हड़कंप मच गया। काफी लोग मौके पर पहुंच गए। कुछ लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया है। घुंघचाई पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव कसगंजा के रहने वाले मो.जहीर पुत्र मोहम्मद हुसैन राजमिस्त्री का काम करते थे।

बुधवार सुबह वह खेतों की ओर गए थे। कुछ देर बाद उनका गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति के गन्ने के खेत के पास खड़े शीशम के पेड़ पर फंदे पर लटका मिला। सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। जहीर का शव उनके गमछे के फंदे से पेड़ पर लटक रहा था। सूचना पर घुंघचाई चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव पेड़ से उतरवाकर कब्जे में ले लिया। कुछ लोग उसकी हत्या कर शव पेड़ से लटकाने की बात कह रहे हैं।

बताया जाता है कि मोहम्मद जहीर ने तीन शादियां की थी। उनके आठ बच्चे हैं। बड़े बेटे मोहम्मद तौफीक ने पीएम कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी है। घुंघचाई चौकी इंचार्ज विशेष कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। परिजनों की ओर से सिर्फ पीएम के लिए तहरीर दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The mason body was found hanging from a trap on the rosewood tree