DA Image
28 जनवरी, 2021|11:30|IST

अगली स्टोरी

मजदूर ने फावड़ा लेकर रोजगार सेवक को दौड़ाया

default image

पूरनपुर। हिन्दुस्तान संवाद

मनरेगा में काम न मिलने पर मजदूर भड़क गया। आरोप है कि वह रोजगार सेवक के साथ अभद्रता करने लगा। विरोध करने पर फ़ावड़ा लेकर रोजगार सेवक पर दौड़ पड़ा। रोजगार सेवक ने बमुश्किल भागकर जान बचाई। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।

ग्राम पंचायत केसरपुर कला के रोजगार सेवक मोहम्मद इंजाद ने पुलिस को बताया कि 30 दिसंबर को मनरेगा के तहत चकमार्ग पर मिट्टी कार्य चल रहा था। इस दौरान केसरपुर कला के मजरा हीरपुर का रहने वाला एक व्यक्ति बिना बताए ही चकमार्ग पर कार्य करने लगा। रोजगार सेवक ने उसको कार्य करने से मना किया और मास्टर रोल निकल जाने के बाद काम करने की बात कही। इसपर वह भड़क गया।

आरोप है कि उसने रोजगार सेवक के साथ गाली गलौज करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर वह रोजगार सेवक पर फावड़ा लेकर दौड़ पड़ा। यह देख रोजगार सेवक भयभीत हो गया। उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई। रोजगार सेवक ने कार्रवाई के लिए पूरनपुर पुलिस को तहरीर दी है। खंड विकास अधिकारी से भी लिखित शिकायत की गई। ग्राम रोजगार सेवक वेलफेयर एसोसिएशन के लोगों ने इस मामले पर रोष जताया। रोजगार सेवक पर हुए हमले को लेकर उनमें आक्रोश देखा जा रहा है। एसोसिएशन जिलाध्यक्ष अमानत रसूल ने हमला करने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The laborer ran the servant with a shovel