ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपति को धमकी दी तो युवती ने अपने ही परिजनों के खिलाफ कर दी बगावत

पति को धमकी दी तो युवती ने अपने ही परिजनों के खिलाफ कर दी बगावत

प्रेम विवाह करने से नाराज युवती के परिजन अपनी बेटी और उसके शोहर की जान के दुश्मन बन गए। परिजनों ने प्रेमी पति को जान से मारने की धमकी दे डाली। इससे आहत युवती अपने ही परिजनों के खिलाफ एसपी के यहां पेश...

पति को धमकी दी तो युवती ने अपने ही परिजनों के खिलाफ कर दी बगावत
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 06 Mar 2019 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रेम विवाह करने से नाराज युवती के परिजन अपनी बेटी और उसके शोहर की जान के दुश्मन बन गए। परिजनों ने प्रेमी पति को जान से मारने की धमकी दे डाली। इससे आहत युवती अपने ही परिजनों के खिलाफ एसपी के यहां पेश हो गई। एसपी के आदेश पर युवती की तहरीर पर उसके माता, पिता और भाईयों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चंदोई निवासी नाजरीन ने 28 जुलाई 2018 को मोहल्ला मोहम्मद वासिल निवासी इमरान से प्रेम विवाह किया था। युवती ने एसपी के यहां दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि उसके परिवार के लोग प्रेम विवाह करने से खुश नहीं थे। उसके पति को आए दिन परिजन धमकी देते थे। कुछ दिन पूर्व भी इमरान को जान से मारने की धमकी दी गई तो युवती ने अपने ही परिजनों के खिलाफ बगावत कर दी।

युवती ने एसपी से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। एसपी ने कोतवाली पुलिस को युवती की तहरीर पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए। एसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने नाजरीन की तहरीर पर उसके पिता नफीस अहमद, चाचा अबरार और भाई अतीक व अनीस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर कोतवाली बृज किशोर मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें