ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतमानेसर से लौटी युवती ने फंदा लगाकर जान दी

मानेसर से लौटी युवती ने फंदा लगाकर जान दी

नई बस्ती निवासी एक युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भिजवाया। मृतका हरियाणा के मानेसर में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती...

मानेसर से लौटी युवती ने फंदा लगाकर जान दी
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 01 Jan 2021 03:06 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवाद

नई बस्ती निवासी एक युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भिजवाया। मृतका हरियाणा के मानेसर में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती थी और दो दिन पूर्व ही वापस आई थी। मृतका के कब्जे से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसकी जांच की जा रही है। थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के नई बस्ती निवासी स्व. विजेंद्र पाल की पुत्री रूबी पाल (24) ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के समय परिजन घर पर मौजूद नहीं थे। घर पर मृतका रूबी पाल व उसकी छोटी बहन गरिमा थी।

जब गरिमा ने कमरा बंद देखा तो खोलने का प्रयास किया। न खुलने पर उसने अपने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जैसे तैसे कमरे का दरवाजा खोला तो रूबी का शव पंखे पर रस्सी के फंदे से लटकता पाया। परिजनों ने बताया कि रूबी पाल हरियााण के मानेसर में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी। दो दिन पहले ही वह घर आई थी। सूचना पर इंस्पेक्टर सुनगढ़ी अतर सिंह फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमे डिप्रेशन के चलते आत्महत्या करने की बात कही गई है। इंस्पेक्टर अतर सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें