ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतमंदिर के बरामदे से लटकता मिली वृद्ध का शव

मंदिर के बरामदे से लटकता मिली वृद्ध का शव

सिंधौरा खरगपुर गांव में मंदिर के बरामदे में वृद्ध की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। धोती के फंदे पर झूलती लाश को देख परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर...

मंदिर के बरामदे से लटकता मिली वृद्ध का शव
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 31 May 2019 12:46 AM
ऐप पर पढ़ें

सिंधौरा खरगपुर गांव में मंदिर के बरामदे में वृद्ध की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। धोती के फंदे पर झूलती लाश को देख परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के कारणों का पता नहीं चला है। न ही परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर पुलिस को दी है।

थाना क्षेत्र की करेली पुलिस चौकी के सोहनलाल (65) की पत्नी की मौत हो चुकी है। एक जवान बेटा जगराम हरियाणा में मजदूरी करता है। करीब एक एकड़ जमीन पर खेती किसानी पर वो अपना पेट पाल रहे थे। बेटे की बहू और उसके बच्चे गांव में ही रहते हैं। सोहनलाल घर के पड़ोस में ही स्थित एक मंदिर पर रोज सोया करते थे। बुधवार रात को भी वे खाना खाने के बाद मंदिर पर लेटने चले गए। सुबह के वक्त लोग सोकर उठे तो मंदिर के बरामदे में फंदे पर सोहनलाल की धोती के सहारे लाश लटकी देख सभी सन्न रह गए। कुछ ही देर में परिजन और पूरा गांव यहां एकत्र हो गया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।

पुलिस ने लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की मगर कोई कुछ नहीं बता पाया। न ही किसी ने कोई रंजिश के आरोप लगाए है। जिसके बाद पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के बेटे को भी घटना की सूचना दी गई है। प्रभारी इंस्पेक्टर अतर सिंह ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला क्लीयर होगा?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें