DA Image
22 अप्रैल, 2021|1:23|IST

अगली स्टोरी

संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लूट के वांटेड आरोपी की लाश

default image

बरखेड़ा। हिन्दुस्तान संवाद

लिफ्ट देकर ईको गाड़ी से लूट करने के मामले में वांछित चल रहे आरोपी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव घर के पीछे खाली मैदान में देवहा नदी किनारे पड़ा मिला। परिजनों की सूचना पर पहुंची बरखेड़ा पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भिजवाया।

थाना बरखेड़ा क्षेत्र के ग्राम सिमरिया ताराचंद निवासी 26 वर्षीय विशाल पुत्र चंद्रसेन बुधवार शाम को अपने घर पर आया था। परिजनों ने किसी बात पर उसको डांट दिया था। इससे नाराज होकर वह घर से चला गया था। गुरूवार सुबह उसका शव घर के पीछे देवहा नदी किनारे मैदान में लोगों ने पड़ा देखा तो परिवार को सूचना दी गई। शव मिलने की सूचना पर तमाम ग्रामीण एकत्र हो गए। सूचना पुलिस को मिली तो इंस्पेक्टर कमल सिंह यादव फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

इंसेट

पुलिस कर रही थी आरोपी की तलाश

मृतक विशाल पुलिस रिकार्ड में शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ थाना बरखेड़ा में चोरी के तीन मुकदमे दर्ज थे जबकि एक मुकदमा सुनगढ़ी और एक मुकदमा कोतवाली में भी चोरी का पूर्व में दर्ज हुआ था। इसके अलावा पखवाड़ा भर पूर्व लिफ्ट देकर ईको गाड़ी से लूट करने वाले गैंग में भी आरोपी शामिल था और खुलासा होने पर पकड़े गए आरोपियों ने उसका नाम लिया था। इस मुकदमे में वह वांछित था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी।

इंसेट

शरीर पर नहीं है चोट के कोई निशान

पुलिस के मुताबिक मृतक के शरीर पर किसी तरह की चोट के कोई निशान नहीं है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक नशे का आदि था। हालांकि अभी तक की जांच में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

वर्जन

युवक की मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। मौत का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। परिजन नशे के कारण मौत हो जाने की बात कह रहे हैं। मृतक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हैं।

जयप्रकाश,एसपी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The body of a wanted accused of robbery found under suspicious circumstances