The 13-year-old man went to see the crime - डीजे देखने गई 13 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीजे देखने गई 13 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म

डीजे देखने गई 13 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म

एक कार्यक्रम के दौरान डीजे देखने गई 13 वर्षीय किशोरी को अपनी रिश्तेदारी में गांव आए एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। किशोरी के चाचा ने पुलिस को सूचना दी तो सीओ और बरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। पीड़िता और आरोपी के अलग अलग समुदाय का होने के कारण पुलिस गांव में ऐहतियातन नजर रखे हुए है।

थाना बरखेड़ा क्षेत्र के एक गांव की निवासी किशोरी मंगलवार रात गांव में ही रामदीन के यहां एक कार्यक्रम में चल रहे डीजे को देखने के लिए गई थी। इस दौरान वहां से मौका पाकर रामदीन का भांजा गुड्डू उर्फ राजकुमार पुत्र मनीराम निवासी ग्राम गौहनियां थाना बिलसंडा उसको समीप ही एक प्लॉट पर ले गया। आरोप है कि वहां ले जाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी वहां से चला गया। किशोरी ने घर जाकर परिजनों को रोते हुए घटना की जानकारी दी।

चूंकि मामला दो समुदायों से जुड़ा हुआ था। इसीलिए गांव में जरा देर में यह खबर आग की तरह फैल गई। इसके बाद किशोरी के चाचा ने जिरौनियां पुलिस चौकी पर पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने पर सीओ बीसलपुर प्रवीन मलिक, इंस्पेक्टर बरखेड़ा आलोक मिश्रा फोर्स के साथ गांव पहुंचे। पुलिस ने आरोपी के घर दबिश देकर उसको हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर बरखेड़ा आलोक मिश्रा ने बताया कि किशोरी के चाचा की तहरीर पर आरोपी राजकुमार के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी का चालान कर जेल भेज दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The 13-year-old man went to see the crime