ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतटेंपो चालक का वनकटी नहर में मिला शव

टेंपो चालक का वनकटी नहर में मिला शव

घर से टैंपो लेकर निकले चालक का शव वनकटी नहर के पास पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची न्यूरिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए...

टेंपो चालक का वनकटी नहर में मिला शव
default image
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 18 Jun 2024 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

घर से टैंपो लेकर निकले चालक का शव वनकटी नहर के पास पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची न्यूरिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
थाना न्यूरिया क्षेत्र के गांव पिपरिया अगरू निवासी 45 वर्षीय गिरीश टेंपो चालक है। सोमवार की सुबह करीब सात बजे वह टेंपो लेकर घर से निकला था। इसके बाद गांव के ही लोगों को लेकर वह न्यूरिया गया। जहां सवारी छोड़ने के बाद वह वहां से चले आए। इसके बाद परिजनों को कुछ लोगों ने बताया कि गिरीश बनकटी नहर में डूब गए। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजन जब मौके पर पहुंचे, तो शव नहर से निकाल लिया गया था। वह लोग उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजन अनहोनी की आशंका जता रहे हैं,हालांकि किसी पर शक जाहिर नहीं किया जा रहा है। न्यूरिया पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। प्रभारी निरीक्षक न्यूरिया प्रदीप कुमार विश्नोई ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।