ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतबाइकर्स गैंग ने स्टाफ नर्स का मोबाइल लूटा, भीड़ ने धुना

बाइकर्स गैंग ने स्टाफ नर्स का मोबाइल लूटा, भीड़ ने धुना

बाइकर्स गैंग ने रविवार शाम एक स्टाफ नर्स का मोबाइल लूट लिया। मौके पर मौजूद भीड़ ने बाइक को घेरकर दोनों आरोपियों को पकड़कर जमकर धुन लिया। आरोपियों को...

बाइकर्स गैंग ने स्टाफ नर्स का मोबाइल लूटा, भीड़ ने धुना
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 04 Jul 2023 01:10 AM
ऐप पर पढ़ें

बाइकर्स गैंग ने रविवार शाम एक स्टाफ नर्स का मोबाइल लूट लिया। मौके पर मौजूद भीड़ ने बाइक को घेरकर दोनों आरोपियों को पकड़कर जमकर धुन लिया। आरोपियों को पुलिस के सुपुर्द किया है। सोमवार देर शाम तक दोनों के खिलाफ पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गयी है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं।

घटना बिल्सी नगर के अंबियापुर चौराहे के समीप रविवार देर शाम की है। क्षेत्र के गांव अंबियापुर निवासी स्टाफ नर्स रश्मि अंबियापुर चौराहे के समीप निकट एक निजी अस्पताल में तैनात है। रविवार की शाम वह अपने घर से अस्पताल के लिए पैदल आ रही थी। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो लुटेरे आ धमके और उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया। मोबाइल छीनते ही स्टाफ नर्स ने शोर शाराबा मचा दिया। शोर सुनकर मौके पर भीड़ जुट गयी। भीड़ ने बाइक सवार युवकों को पकड़कर घेर लिया। इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़कर थाने ले गयी। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें