ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतउत्कृष्ट कार्य करने पर शिक्षक और सेफ्टी क्लब के बच्चे सम्मानित

उत्कृष्ट कार्य करने पर शिक्षक और सेफ्टी क्लब के बच्चे सम्मानित

पुलिस लाइन सभागार में यातायात माह का समापन समारोह आयोजित किया गया, जिसमें सेफ्टी क्लब के बच्चे और उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों को प्रमाणपत्र...

उत्कृष्ट कार्य करने पर शिक्षक और सेफ्टी क्लब के बच्चे सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 01 Dec 2023 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस लाइन सभागार में यातायात माह का समापन समारोह आयोजित किया गया, जिसमें सेफ्टी क्लब के बच्चे और उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों को प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया।
समापन समारोह में सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने यातायात नियमों के प्रति जागरूक करते हुए जिले में होने वाली सड़क दुघर्टनाओं के बारे में अवगत कराते हुए कहा कि अक्सर सड़क पर दुर्घटनाओं का कारण वाहन चालकों की जरा सी लापरवाही होती है। सीओ सिटी अंशु जैन ने कहा कि हम सभी को यातायात नियमों के नियमों का पालन करना चाहिए। यातायात प्रभारी राघवेन्द्र सिंह ने कहा कि यातायात माह एक नवंबर से 30 नवंबर तक चला है। यह माह जागरुकता अभियान वाला माह था। यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने का उद्देश्य हर समय चलता रहेगा। उत्कृष्ट कार्य करने वाले जनपदीय सड़क सुरक्षा के नोडल शिक्षक इन्तजार खान और रोड सेफ्टी क्लब के छात्रों को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर अधिकारी, यातायात पुलिस और शिक्षक मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें